ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तान पुलिस ने 24 घंटे में बरामद कर ली 5 लाख की लूटी रकम, चीनी नागरिक ने कहा- यहां पूरी तरह सुरक्षित हैं हम

एएसपी ने बताया कि चीनी नागरिक के घर में रात में चोरी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करके 24 घंटे के अंदर पैसे बरामद कर लिए। उन्होंने बताया कि हमने अपराधियों को ट्रेस करके उनसे सारे पैसे वसूल किए।
5000 रुपए का पाकिस्तानी नोट। (Photo Source: Dawn.com)

पाकिस्तान में चीनी अधिकारियों के घर से पैसे चोरी होने का मामला सामने आया है। चाइनीज चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रेसिडेंट और वाइस प्रेसिंडेट 0.5 मिलियन रुपए (5 लाख) चोरी होने के बाद सोमवार को लाहौर पुलिस स्टेशन पहुंचे। यह पैसे उनके घर से चोरी हुए थे। पुलिस ने पैसों को 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है। चीनी नागरिक रॉबिन ने पैसे मिलने पर खुशी जताते हुए कहा कि हम पाकिस्तान में सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इस केस के बाद हमारा मानना है कि पाकिस्तान आतंकी देश नहीं है… यह सुरक्षित देश है। यही नहीं उन्होंने डिफेंस पुलिस स्टेशन में एडिशनल सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (ASP) अनूश मसूद को फूलों का गुलदस्ता भी भेंट किया।

एएसपी ने डॉन न्यूज को बताया कि चीनी नागरिक के घर में रात में चोरी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करके 24 घंटे के अंदर पैसे बरामद कर लिए। उन्होंने बताया कि हमने अपराधियों को ट्रेस करके तकनीकी तरह से उनसे सारे पैसे वसूल किए। पुलिस के मुताबिक अधिकारियों के घरेलू कर्मचारी ही इस लूट में शामिल थे, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में जांच अभी जारी है और जांच पूरी होने के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित किए जाने की मांग समय-समय उठती रही है। हाल ही में अमेरिकी कांग्रेस में दो सांसदों ने पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करने से संबंधित एक बिल पेश किया था। दूसरी ओर अमेरिका में इसी तरह ही ऑनलाइन याचिका को भी रिकॉर्ड समर्थन मिला था। इस याचिका में मांग की गई थी पाकिस्तान को आतंकवाद प्रायोजक देश घोषित किया जाए। भारत हमेशा से पाकिस्तान द्वारा आंतकियों को अपनी सरजमीं पर पनाह देने की बात कहता रहा है।

 

वीडियो: #IAmHafizSaeed पाकिस्तान में ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.