ताज़ा खबर
 

बेजिंग में महिला पर हमले के मामले में पांच गिरफ्तार

सरकारी समाचार एजंसी सिन्हुआ ने खबर दी है कि फुटेज में नजर आ रहे ली (24) उपनामक व्यक्ति को बेजिंग से करीब 760 किलोमीटर दूर हेनान प्रांत के शुक्चांग सिटी से गुरुवार को हिरासत में ले लिया गया।

Author बेजिंग | April 10, 2016 22:54 pm
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेजिंग के होटल में एक महिला पर हुए हमले के मामले में पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। हमले में महिला की पिटाई की गई थी और यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। पिछले रविवार को बेजिंग के पूर्वी चाओयांग जिले में यिटेल होटल के एक गलियारे में चमड़े का काला कोट पहने व्यक्ति ने महिला का गला दबा दिया और धक्का दिया।

यह घटना एक खुफिया कैमरा में कैद हो गई और ‘वानवान’ उपनाम वाले एक वीबो उपयोगकर्ता की ओर से फुटेज को मंगलवार को आनलाइन जारी किए जाने के बाद यह वायरल हो गया। सरकारी समाचार एजंसी सिन्हुआ ने खबर दी है कि फुटेज में नजर आ रहे ली (24) उपनामक व्यक्ति को बेजिंग से करीब 760 किलोमीटर दूर हेनान प्रांत के शुक्चांग सिटी से गुरुवार को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने बताया कि मामले में शामिल सभी पांचों संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App