ताज़ा खबर
 

चीन टेलीकॉम धोखाधड़ी मामला: चार प्रमुख संदिग्ध गिरफ्तार, तीन लोगों की हुई थी मौत

सभी संदिग्ध पुरुष हैं और उनकी उम्र 19 से 35 वर्ष के बीच है। उनमें से तीन फुजियान प्रांत से हैं जबकि एक चूंगचींग नगर से है।

Author बीजिंग | August 27, 2016 10:39 AM
Shiela Dixit son in law, Police Custody, Shiela Dixit daughter, Shiela Dixit News, Shiela Dixit latest news, Imran Syedचित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

पूर्वी चीन के शानडॉन्ग प्रांत में टेलीकॉम धोखाधड़ी के एक मामले में चार प्रमुख संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह मामला कथित तौर पर तीन लोगों की मौत की वजह बना था। प्रांतीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिणी और पूर्वी चीन के कम से कम पांच प्रांतों में संदिग्धों की तलाश में पुलिस के दलों को भेजा गया था और चार आरोपियों को शुक्रवार (26 अगस्त) देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

सभी संदिग्ध पुरुष हैं और उनकी उम्र 19 से 35 वर्ष के बीच है। उनमें से तीन फुजियान प्रांत से हैं जबकि एक चूंगचींग नगर से है। लिनई शहर में 18 वर्षीय सू योयो की मौत की व्यापक मीडिया रिपोर्टिंग के बाद यह मामला लोगों की नजर में आया। योयो की मौत 19 अगस्त को उसके साथ टेलीकॉम से की गई ठगी के बाद दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। टेलीफोन से धोखाधड़ी करने वालों के हाथों उसने अपने विश्वविद्यालय की ट्यूशन फीस के 9,900 युआन (1,490 अमेरिकी डॉलर) गवां दिए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सैंडर्स ने प्रतिनिधि सभा के लिए भारतीय-अमेरिकी जैकब की उम्मीदवारी का किया समर्थन
2 सोमालिया: मोगादिशु के समुद्र तट पर बने रेस्त्रां पर हमला, सात व्यक्तियों की मौत  
3 आवामी लीग के साथ संबंधों के कारण कई बांग्लादेशी हैं भारत-विरोधी
ये पढ़ा क्या?
X