ताज़ा खबर
 

चीन नौका हादसा : मृतकों की संख्या 14 हुई, एक अब तक लापता

सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ की खबर के अनुसार, बचाव कर्मी लापता एक व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं जिसका अब तक कोई पता नहीं चल पाया है।

Author बीजिंग | June 12, 2016 11:29 AM
China boat, china boat tragedy, boat tragedy in china, china boat deaths, deaths in china boat, boat accidents, boat accidents in china, china boat accident, china news, world news, latest newsयह दुर्घटना चार जून को हुई जब 40 लोगों की क्षमता वाली एक नौका 18 लोगों को ले कर जा रही थी और गुआंगयुआन शहर की बाइलोन्ग झील में डूब गई।

दक्षिण पश्चिम चीन के सिचुआन प्रांत में हुए नौका हादसे में मरने वालों की संख्या कुछ और शव मिलने के बाद 14 हो गई है। सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ की खबर के अनुसार, बचाव कर्मी लापता एक व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं जिसका अब तक कोई पता नहीं चल पाया है। यह दुर्घटना चार जून को हुई जब 40 लोगों की क्षमता वाली एक नौका 18 लोगों को ले कर जा रही थी और गुआंगयुआन शहर की बाइलोन्ग झील में डूब गई। हादसे के तत्काल बाद चार लोगों को खींच कर बचा लिया गया लेकिन इनमें से एक बच्चे की बाद में अस्पताल में मौत हो गई। बचाव कर्मियों ने 13 शव निकाले हैं। प्रशासन के अनुसार, यह हादसा भंवर की वजह से हुआ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमेरिका: टेनेसी में विमान दुर्घटना में दो लोगों की मौत
2 …तो इस वजह से एक घंटे के लिए बंद करना पड़ा दुनिया का सबसे व्यस्त एयरपोर्ट
3 Pakistan: लाइव टीवी शो पर सीनेट सदस्य हमीदुल्लाह ने महिला पत्रकार को कहे अपशब्द
ये पढ़ा क्या?
X