ताज़ा खबर
 

जर्मनी: एयरपोर्ट पर केमिकल अटैक, सांस नहीं ले पा रहे हैं, आंखों में भी जलन

फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट के चेक इन काउंटर्स पर एक शख्स ने टियर गैस से हमला किया इसके बाद लोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही है।

जर्मनी का फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट (फोटो-ट्विटर)

जर्मनी के फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट पर केमिकल अटैक की खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जर्मनी के फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट के चेक इन काउंटर्स पर एक शख्स ने टियर गैस से हमला किया इसके बाद लोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही है। इस केमिकल की वजह से लोगों की आंखों में भी जलन हो रही है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस हमले की वजह से कई लोग जख्मी हुए हैं। इनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। चेक इन काउंटर्स एयरपोर्ट का वो हिस्सा होता है जहां से होकर पैसेंजर्स जांच के बाद एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश करते हैं, इस वजह से यहां पर काफी भीड़ होती है। सूत्रों के मुताबिक इस घटना के बाद कम से कम 6 लोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही है।  द इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक घटना स्थानीय समय के अनुसार सुबह 11 बजे एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 के पास हुई। एयरपोर्ट पुलिस के मुताबिक एक शख्स भीड़ भाड़ वाले इलाके में आया और एक मशीन के जरिये केमिकल स्प्रे करने लगा। इससे कई लोग इसकी चपेट में आ गये। अबतक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमलावर को गिरफ्तार किया गया है या नहीं। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App