ताज़ा खबर
 

VIDEO: ओवल में टेस्‍ट मैच देखने स्‍टेडियम पहुंचा भगोड़ा विजय माल्‍या, कैमरे में हुआ कैद

सामने आए वीडियो में माल्या भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे पांचवे और आखिरी टेस्ट मैच देखने के लिए बकायदा स्टेडियम में पहुंचा है।

शराब कारोबारी विजय माल्या की फाइल फोटो।

भारतीय बैंकों का हजारों करोड़ रुपए लेकर फरार हुआ शराब कारोबारी विजय माल्या इन दिनों लंदन में जमकर मजे कर रहा है। खास बात यह है कि वो लंदन के ओवल क्रिकेट मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहा टेस्ट मैच भी देख रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने विजय माल्या का एक वीडियो जारी किया है। एजेंसी का दावा है कि सामने आए वीडियो में माल्या भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे पांचवे और आखिरी टेस्ट मैच देखने के लिए बकायदा स्टेडियम में पहुंचा है। बता दें कि विजय माल्या इंग्लैंड के दौरे पर गई भारतीय टीम से मिलना चाहता था, लेकिन भारत सरकार द्वारा इसकी इजाजत ना दिए जाने के बाद विजय माल्या की यह हसरत पूरी नहीं हो सकी थी। तब सीएनएन न्यूज 18 ने अपनी एक खबर में इस बात की जानकारी दी थी।

खबर के अनुसार, भारतीय टीम जब इंग्लैंड के दौरे पर पहुंची थी, तभी माल्या भारतीय टीम से मिलना चाहता था, लेकिन टीम मैनेजमेंट की तरफ से इसकी इजाजत नहीं दी गई। इसके कुछ दिन बाद माल्या ने फिर से टीम मैनेजमेंट से भारतीय टीम के साथ मुलाकात की गुहार लगाई और दलील दी कि टीम के कई खिलाड़ी उसके दोस्त हैं और आईपीएल में उसकी टीम की तरफ से खेलते हैं।

बता दें कि विजय माल्या भारतीय बैंकों का 9000 करोड़ से ज्यादा का लोन लेकर फरार है और फिलहाल इंग्लैंड में शरण लिए हुए है। जहां से उसके भारत प्रत्यर्पण की कोशिश चल रही है। हाल ही में विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

इस तस्वीर में विराट कोहली, विजय माल्या जैसे दिखने वाले एक व्यक्ति के साथ दिखाई दे रहे हैं। इंडियन क्रिकेट टीम के आधिकारिक अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की गई थी। हालांकि इस तस्वीर की वजह से विराट कोहली पर कुछ यूजर्स ने निशाना साधना भी शुरु कर दिया था और विजय माल्या जैसे दिखने वाले शख्स के साथ तस्वीरों को लेकर कोहली की आलोचना की थी। हालांकि बाद में यह स्पष्ट हो गया कि तस्वीर में दिखाई दे रहा व्यक्ति विजय माल्या नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App