ताज़ा खबर
 

सेक्‍स वर्कर्स को फ्लैट पर बुलाया, टॉर्चर किया, कैमरे के सामने कर दिए थे लाश के टुकड़े-टुकड़े

ब्रिटेन के एक बैंकर ने हॉन्ग-कॉन्ग में दो प्रॉस्टिट्यूट की हत्या कर दी और उनमें से एक पीड़िता के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। 31 साल के रुरुक जुटलिंग अपने फोन से इस घटना का वीडियो का बनाया।

Rurik Jutting, Murder trial, Crime, murder, manslaughter, Hong Kong, banker, apartment, suitcase, not guilty, pleaबैंकर ने किया था दो प्रॉस्टिट्यूट का मर्डर (Photo Source: Wikipedia)

ब्रिटेन के एक बैंकर ने हॉन्ग-कॉन्ग में दो प्रॉस्टिट्यूट को तीन दिनों तक टॉर्चर करने के बाद उनकी हत्या कर दी थी। यही नहीं उनमें से एक पीड़िता के साथ आरोपी ने अप्राकृतिक कृत्य भी किया। 31 साल के रुरुक जुटलिंग अपने फोन से इस घटना का वीडियो भी बनाया था। पूर्व ट्रेडर को सेक्स वर्कर को काटने के मामले में दोषी ठहराया गया है। वहीं, प्रॉस्कियूटर का कहना है कि आरोपी की याचिका स्वीकार नहीं जानी चाहिए और हत्या के आरोप में ट्रायल फेस करने देना चाहिए। दोनों पीड़िताओं की लाश नंवबर 2014 में एक अपार्टमेंट से मिली थी। जिसमें से निंगसिह (23) को काटकर सूटकेस के अंदर भरा गया था। जबकि मुजीसिह (26) को आरोपी से मिलने के कुछ देर मृत पाया गया था। दोनों का गला रेता गया था।

प्रॉस्कियूटर रिडिंग ने कोर्ट में बताया कि सेक्स वर्कर निंगसिह के साथ सेक्स टॉय, बेल्ट और घूसे का उपयोग करते हुए बर्बरता की गई थी। उन्होंने कोर्ट को बताया कि आरोपी ने पीड़िता को तीन तक टॉर्चर करने के बाद बाथरुम में ले गया और टॉयलट बाउल के सामने घुटने के बल बैठा दिया। यही नहीं उसने पीड़िता को टॉयलट बाउल चाटने के लिए भी मजबूर किया। बाद में उसका गला रेत दिया। तुरंत नहीं मरने पर वह सेक्स वर्कर को शावर के पास घसीट कर ले गया। इसके बाद उसने हत्या वीडियो बनाया और एक सेक्स वर्कर की लाश के टुकड़े-टुकड़े करके सूटकेस में डाल दिया।

वीडियो: मुंबई में RTI कार्यकर्ता और बेंगलुरू में RSS कार्यकर्ता की हत्या; देश में दहशत का माहौल

मिस्टर रिडिंग ने कहा कि यह एक खौफनाक मामला है। यही नहीं ऐसे मामलों में निपटने के लिए इस्तेमाल किया जाना वाला तरीका भी चौंकाने वाला होना चाहिए। ज्यादातर सबूतों पर कोई विवाद नहीं है। यह एक अनोखा केस है क्योंकि इसमें ज्यादातर सबूत आरोपी की ओर से खुद ही प्रदान कर दिए गए हैं।

READ ALSO: शरीर की जरूरतें पूरी करेगी यह रोबोट, कंपनी ने किया ‘अलौकिक आनंद’ दिलाने का दावा

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इन देशों में मिलती है सबसे खौफनाक सजा, कहीं सिर कलम करते हैं तो कहीं पत्‍‍थरों से मार-मार कर दी जाती है मौत
2 ट्रंप हर एक दिन खुद को राष्ट्रपति पद के लिए अयोग्य साबित करते हैं: ओबामा
3 ‘अमेरिका हिलेरी के ख़राब फ़ैसलों को अब और नहीं झेल सकता’
IPL 2020
X