ताज़ा खबर
 

ब्रिटेन: प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की कोरोना जांच पॉजिटिव, स्वास्थ मंत्री मैट हैंकॉक भी संक्रमित

Britain Prime Minister Boris Johnson Covid-19 Tested Positive: जॉनसन ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा है, पिछले 24 घंटों में उन्होंने खुद में कोरोना वायरस के कुछ लक्षण देखे जिसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया और उनकी जांच पॉजिटिव आई।

Borris Johnson, Covid-19ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

Britain Prime Minister Boris Johnson Covid-19 Tested Positive: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं। उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। जॉनसन ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा है, पिछले 24 घंटों में उन्होंने खुद में कोरोना वायरस के कुछ लक्षण देखे जिसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया और उनकी जांच पॉजिटिव आई। वह अब खुद को आइसोलेट कर रहे हैं। सरकारी कामकोजों को वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संभालेंगे। हमें मिलकर कोरोना वायरस को हराना है। बोरिस जॉनसन के बाद ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैंकॉक भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें भी आइसोलेशन में रखा गया है।

ब्रिटेन में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बुधवार (25 मार्च) सुबह तक बढ़कर कुल 9,529 हो गई है। यूके के डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ एंड सोशल केयर ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि मंगलवार (24 मार्च) के आधिकारिक आंकड़ों की तुलना में कुल 1,452 मामलों की बढ़त देखने को मिली।

पीएम मोदी ने बोरिस जॉनसन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उनके प्रति संवेदना जाहिए की है। उन्होंने कहा कि, जॉनसन आप फाइटर हैं और आप इस मुश्किल से बाहर निकलेंगे। आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए और ब्रिटेन के अच्छे स्वास्थ्य के लिए भगवान से कामना करता हूं।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते  दुनियाभर में 22993 लोगों की मौत हो गई है। जबकि इससे 510,108 लोग इससे संक्रमित हैं। स्पेन में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटों में 769 लोगों की मौत हो गई है जिसके बाद स्पेन में मरने वालों की संख्या 4858 हो गई है।

Coronavirus in India LIVE Updates

Next Stories
1 चीन के लॉकडाउन की आपबीती: 13-13 घंटे देखा मोबाइल, ड‍िप्रेशन बढ़ा-दवाएं खत्म हुईं, तो ऐसे किया मुकाबला
2 संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में कोरोना वायरस संकट पर अब तक कोई चर्चा नहीं, चीन के पास है अध्यक्षता
3 कोरोना वायरस: विदेशियों की एंट्री पर रोक बाद बाद भी चीन में बाहर से आए 54 संक्रमित लोग
CSK vs DC Live
X