ताज़ा खबर
 

ब्रिटिश पीएम के साथ रात गुजारने का किया है दावा, गोविंदा की फिल्म में काम कर चुकी हैं जेनिफर

ब्रिटिश पीएम बोरिस ने इस बात से इनकार किया है। उनके मुताबिक अर्कुरी के साथ उनके कोई भी अनुचित रिश्ता नहीं था।

Author Updated: September 30, 2019 1:42 PM
जेनिफर ने अपने दोस्तों को बताया था कि वह ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन के साथ सो चुकी हैं। (फोटो क्रेडिट: Evening Standard)

ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में सांसद निलंबन के बाद सुप्रीम कोर्ट से उन्हें फटकार मिली थी और उन्होंने महारानी एलिजाबेथ-II से माफी भी मांगी। लेकिन, इसके अलावा अब वह दूसरी औरतों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दावों से भी घिर चुके हैं। जेनिफर अर्कुरी (Jennifer Arcuri) नाम की एक अमेरिकी महिला ने अपने दोस्तों के बीच दावा किया है कि जब जॉनसन लंदन के मेयर थे, तब वह उनके साथ हम-बिस्तर हुई थीं। यह खबर ब्रिटेन के अखबार ‘द संडे टाइम्स’ ने छापी है। गौरतलब है कि जेनिफर बॉलिवुड में भी नजर आ चुकी हैं। वह गोविंदा के साथ ‘नॉटी ऐट 40’ में छोटा किरदार निभा चुकी हैं।

उधर, ब्रिटिश पीएम बोरिस ने इस बात से इनकार किया है। उनके मुताबिक अर्कुरी के साथ उनके कोई भी अनुचित रिश्ता नहीं था। हालांकि, जेनिफर अर्कुरी ने अपनी टेक कंपनी के लिए 126,000 पाउंड सरकारी धन हासिल किए थे। ‘द टेलिग्राफ के मुताबिक’ तीन विदेशी व्यापार मिशनों में बोरिस के साथ रहने वाली अर्कुरी ने लॉस एंजेल्स वाले घर छोड़ दिया और छुट्टी पर चली गईं, लेकिन एक संक्षिप्त बयान में उन्होंने कहा कि उनके व्यापारिक सौदे “वैध” थे। लंदन स्थित ‘द संडे टाइम्स’ के मुताबिक, “वे दोनों 2012 में जॉनसन के बतौर मेयर दूसरे अभियान के लिए बस में मिले थे। वह (जॉनसन) 47 वर्ष के शादीशुदा थे और (अर्कुरी) 27 साल की थीं और अपने बिजनस कोर्स के आखिरी चरण में थीं।”

अर्कुरी को 2011 की बॉलीवुड फिल्म ‘नॉटी ऐट 40’ में रूप से देखा जा सकता है, जिसे जगमोहन मूंदड़ा ने निर्देशित किया था। गौरतलब है कि अर्कुरी 2011 में अमेरिका से लंदन चली गई थीं, क्योंकि उन्हें बॉलीवुड फिल्म में भूमिका देने का वादा किया गया था।

उधर इन सबके बीच सुप्रीम कोर्ट से फैसला आने के बाद पीएम बोरिस जॉनसन ने ब्रेक्जिट के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाई। उन्होंने अपनी डील के साथ या डील के बगैर अगले महीने यूरोपीय यूनियन से बाहर होने की बात को दोबारा से कही है। रविवार को जॉनसन ने अपनी पार्टी कंजर्वेटिव दल के सांसदों को भी इकट्ठा किया था। बीबीसी के साथ बातचीत में जॉनसन ने कहा कि समय की मांग को देखते हुए 31 अक्टूबर तक ब्रेक्जिट के जरिए यूरोपीय यूनियन से बाहर जाना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नॉर्वे के आतंकी ने आरएसएस को बताया प्रेरणा स्रोत, की जमकर तारीफ- हाउडी मोदी का विरोध करने वाले अमेरिकी पत्रकार का दावा
2 सऊदी अरब ने लगाई बंदिशें, चुस्त कपड़ों और सार्वजनिक तौर पर किस करने पर लगेगा जुर्माना
3 तारिक फतेह से पाकिस्तानियों ने की गालीगलौच और बदसलूकी, पुलिस को करना पड़ा बीच-बचाव
ये पढ़ा क्‍या!
X