ताज़ा खबर
 

ब्रिटेन में शीर्ष ईसाई धर्मगुरु ने कहा-मुस्लिमों से जुड़ने के लिए दाढ़ी बढ़ा सकते हैं पादरी

बिशप ऑफ लंदन रिचर्ड चार्टेस ने लंदन के पूर्वी छोर के पादरियों की तारीफ की जहां बांग्लादेशी मुसलमानों की एक आबादी बहुसंख्यक है और जो दाढ़ी रखते हैं।

Author लंदन | Updated: January 23, 2016 7:56 PM
Bishop London, Richard Chartres, Church, priest beard, muslim, Bangladeshब्रिटेन के एक शीर्ष बिशप ने कहा है कि पादरियों को मुस्लिम समुदाय से जुड़ने के लिए दाढ़ी बढ़ानी चाहिए।

ब्रिटेन के एक शीर्ष बिशप ने कहा है कि पादरियों को मुस्लिम समुदाय से जुड़ने के लिए दाढ़ी बढ़ानी चाहिए। बिशप ऑफ लंदन रिचर्ड चार्टेस ने लंदन के पूर्वी छोर के पादरियों की तारीफ की जहां बांग्लादेशी मुसलमानों की एक आबादी बहुसंख्यक है और जो दाढ़ी रखते हैं। उन्होंने संकेत दिया कि दाढ़ी रखने के वर्तमान चलन ने स्थानीय समुदायों के साथ संबंध स्थापित करने में चर्च की मदद की।

बिशप ने ‘चर्च टाइम्स’ (गिरजाघरों से संबंधित प्रसिद्ध अखबार) में लिखा कि पूर्वी लंदन के टॉवर हैमलेट्स के पादरियों ने ‘इलाके में रहने वाले बहुसंख्यकों की संस्कृति से जुड़ने के नये तरीके दिखाए हैं।’ उन्होंने कहा कि पादरियों की बहुसंख्यक मुसलमानों की संस्कृति से जुड़ने की इस इच्छा की सराहना की जानी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 USA SNOW STORM: 1.2 लाख घरों से बिजली गायब, 30 इंच तक हो सकती है बर्फबारी, कई राज्‍यों में इमरजेंसी
2 कनाडा के स्कूल में गोलीबारी, चार लोगों की मौत
3 Greece के एजियन सागर में नाव डूबने से 44 लोगों की मौत
ये पढ़ा क्या?
X