ताज़ा खबर
 

अंतिम संस्‍कार में आए बिशप ने सिंगर को स्‍टेज पर दबोचा, फिर बोले- ज्‍यादा दोस्‍ताना हो गया

अमेरिका में दिवंगत गायिका अरेथा फ्रैंकलिन का अंतिम संस्‍कार करवाने के लिए आए बिशप ने मंच पर ही मशहूर सिंगर अरियाना ग्रांड को दबोच लिया। अब अपनी इस हरकत के लिए बिशप ने माफी मांगी है।

बिशप चार्ल्स एलिस के साथ गायिका अरियाना ग्रांड। फोटो- एपी

अमेरिका में दिवंगत गायिका अरेथा फ्रैंकलिन का अंतिम संस्‍कार करवाने के लिए आए बिशप ने मंच पर ही मशहूर सिंगर अरियाना ग्रांड को दबोच लिया। अब अपनी इस हरकत के लिए बिशप ने माफी मांगी है। बिशप की सार्वजनिक रूप से की गई इस हरकत पर लोगों में काफी आक्रोश है। जिस वक्‍त ये घटना हुई 25 साल की पॉप स्‍टार अरियाना ग्रांड मंच पर अ‍रेथा फ्रैंकलिन के एलबम अ नेचुरल वुमन का मशहूर गाना ,’यू मेक मी फील लाइक’ गा रहीं थीं। अरेथा फ्रैंकलिन को अमेरिका की क्‍वीन ऑफ सोल भी कहा जाता है। उनके सम्‍मान में कई संगीतकार अपनी श्रद्धांजलि दे रहे थे। इस कार्यक्रम में कई राष्‍ट्रपति, फिल्‍म और संगीत जगत के सितारे मौजूद थे।

अरियाना ग्रांड की प्रस्‍तुति खत्‍म होने के बाद बिशप चार्ल्‍स एच. एलिस तृतीय ने उन्‍हें बधाई दी। इस दौरान बिशप चार्ल्‍स ने अरियाना को गले लगाकर बधाई दी। इसके बाद मंच पर ही बिशप ने अपना हाथ गायिका की कमर से ऊपर लेते हुए उन्‍हें कथित तौर पर गलत तरीके से छुआ। ये घटना 31 अगस्‍त 2018 की है। ये अमेरिका के डेट्रॉयट के ग्रेटर ग्रेस टेंपल चर्च में घटित हुई थी।

अपनी हरकत के लिए सफाई देते हुए एएफपी से बिशप एलिस ने कहा,” किसी भी महिला को गलत तरीके से छूना कभी भी मेरा मकसद नहीं था। मुझे नहीं पता, मेरा अनुमान है कि ये उस वक्‍त हुआ जब मैं अरियाना ग्रांड से गले मिल रहा था। शायद मैं अपनी सीमाएं पार कर गया। या फिर दोस्‍ताना कुछ ज्‍यादा ही हो गया। लेकिन इस बात के लिए मैं माफी मांगता हूं।” लेकिन ऑनलाइन जगत में इस घटना की कड़ी निंदा की जा रही है।

बिशप एलिस ने गायिका अरियाना ग्रांड के नाम को लेकर किए गए मजाक के लिए भी माफी मांगी है। बिशप ने कहा था कि जब मैंने अरियाना ग्रांड को कार्यक्रम में देखा तो मैंने सोचा कि ये भी टाको बेल (मशहूर मैक्सिकन रेस्‍टोरेंट) में कोई नई चीज आई है। कार्यक्रम के बाद बिशप एलिस ने अरियाना ग्रांड से मुलाकात की। बिशप एलिस ने अरियाना ग्रांड से अरेथा फ्रैंकलिन के अंतिम संस्‍कार के दौरान गाए गाने पर उनसे चर्चा की। बिशप ने एएफपी को बताया,” मैंने कार्यक्रम के बाद निजी तौर पर अरियाना ग्रांड से बात की। मैंने उस घटना के लिए उनसे माफी भी मांगी थी। मैं अरियाना, उनके फैंस और पूरे हिस्‍पैनिक समुदाय से माफी मांगता हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App