Belly dancer Ekaterina Andreeva of russia arrested in Egypt for allegedly being too provocative - रूसी बेली डांसर मिस्त्र में गिरफ्तार, लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप - Jansatta
ताज़ा खबर
 

रूसी बेली डांसर मिस्त्र में गिरफ्तार, लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप

इकाटेरीना एंड्रीवा का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह बैकलेस ड्रेस पहनी हुई दिख रही हैं। उनकी ड्रेस एक तरफ से कमर तक कटी हुई है। इसके अलावा उनके ऊपर बिना अंडरगार्मेंट पहनें डांस करने का भी आरोप लगा है। पुलिस का कहना है कि इस तरह का डांस देखकर युवा भटक सकते हैं।

रूस की बेली डांसर इकाटेरीना एंड्रीवा (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/#joharabellydancer)

रूस की बेली डांसर इकाटेरीना एंड्रीवा को मिस्त्र में अश्लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। 31 वर्षीय एंड्रीवा ने मिस्त्र के गीजा के एक नाइटक्लब में डांस किया था, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी कर ली गई। हालांकि बाद में उसे जमानत पर रिहा भी कर दिया गया। रिपोर्ट्स है कि डांस के दौरान बेली डांसर ने जो कपड़े पहने थे वह काफी अश्लील थे और बहुत ही ज्यादा उत्तेजित करने वाले थे। हालांकि नाइटक्लब में एंड्रीवा के डांस को लोग काफी पसंद कर रहे थे और उनके साथ सभी लोग झूम भी रहे थे, लेकिन मिस्त्र के प्रशासन को उनका डांस बेहद अश्लील लगा, इसलिए पुलिस ने बेली डांसर की गिरफ्तारी की थी। नाइटक्लब में एंड्रीवा द्वारा किए गए डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। वीडियो इतना वायरल हो गया कि पुलिस की नजर भी इस पर पड़ गई, जिसके बाद एंड्रीवा को गिरफ्तार कर लिया गया।

मेल ऑनलाइन के मुताबिक गवहारा उर्फ इकाटेरीना एंड्रीवा का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह बैकलेस ड्रेस पहनी हुई दिख रही हैं। उनकी ड्रेस एक तरफ से कमर तक कटी हुई है। इसके अलावा उनके ऊपर बिना अंडरगार्मेंट पहनें डांस करने का भी आरोप लगा है। पुलिस का कहना है कि इस तरह के कपड़े पहनकर अश्लील डांस करने के कारण युवा भटक सकते हैं। युवाओं के लिए यह काफी अनैतिक है। मिस्र के अभियोजक हातिम फदल का कहना है, ‘एंड्रीवा ने बिना अंडरगार्मेंट पहनें डांस किया, जो कि बहुत अश्लील था।’ इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि एंड्रीवा के पास काम करने के लिए जरूरी लाइसेंस भी नहीं है। वहीं बेली डांसर के दोस्त एंटन ने बताया कि जिस कंपनी की तरफ से एंड्रीवा काम करती थी, वह इस मामले का हल निकालने के लिए एक वकील से बात कर रही है। बता दें कि एंड्रीवा अपने पति के साथ मास्को में डांस स्टूडियो चलाती है। इस मामले में अगला कदम क्या होगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, फिलहाल एंड्रीवा के डांस पर रोक लगा दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App