ताज़ा खबर
 

अटॉमिक हथियार बनाना चाहते हैं आतंकी? बेल्‍ज‍ियम के न्‍यूक्‍ल‍ियर प्‍लांट के गार्ड की हत्‍या, चुराया सिक्‍युरिटी पास

ब्रसेल्स एयरपोर्ट और मेट्रो में बम हमले के दो दिन बाद बेल्जियम न्यूक्लियर प्लांट के गार्ड की हत्या करके उसका सिक्युरिटी पास चुरा लिया गया है।

Author ब्रसेल्स | March 26, 2016 7:11 PM
बेल्जियम का शार्लरओ क्षेत्र (Photo Source: Google Maps)

ब्रसेल्स एयरपोर्ट और मेट्रो में बम हमले के दो दिन बाद बेल्जियम न्यूक्लियर प्लांट के गार्ड की हत्या करके उसका सिक्युरिटी पास चुरा लिया गया है। बेल्जियम के एक अखबार ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि जैसे ही गार्ड का शव मिला, उसके बाद उसके सिक्युरिटी पास को निष्क्रिय कर दिया गया है। गार्ड शार्लरओ क्षेत्र में स्थित बेल्जियम न्यूक्लियर प्लांट में तैनात था। पुलिस का कहना है कि इस मामले पर अभी कोई टिप्पणी नहीं की जा सकती, क्योंकि अभी मामले की जांच की जा रही है।

साथ ही रिपोर्ट में यह भी संभावना जताई गई है कि आतंकी न्यूक्लियर मैटेरियल हासिल करना चाहते थे या फिर उनकी न्यूक्लियर प्लांट पर हमला करने की योजना थी। इसी सप्ताह बेल्जियम में आतंकी हमला होने के बाद देश में हाई-अलर्ट है। इस हमले में 31 लोगों की मौत हो गई थी और सैंकड़ों घायल हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App