ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब दफ्तर में फोन भूल गए ओबामा, हेलिकॉप्टर छोड़ वापस भागे

यूएस राष्ट्रपति ओबामा शुक्रवार को व्हाइट हाउस से शिकागो की यात्रा के लिए रवाना हो रहे थे। इस दौरान उन्हें ध्यान आया कि उनका फोन छूट गया। जिसके बाद उन्होंने व्हाइट हाउस स्थित अपने दफ्तर के लिए दौड़ लगा दी।
Author वॉशिंगटन | October 9, 2016 13:28 pm
फोन लेने के लिए ओबामा ने लगाई दौड़ (Photo Source: Twiitter Video)

अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसने यह साबित कर दिया कि वह भी दूसरे लोगों की तरह ही है। दरअसल यूएस राष्ट्रपति ओबामा शुक्रवार को व्हाइट हाउस से शिकागो की यात्रा के लिए रवाना हो रहे थे। इस दौरान उन्हें ध्यान आया कि उनका फोन छूट गया। जिसके बाद उन्होंने व्हाइट हाउस स्थित अपने दफ्तर के लिए दौड़ लगा दी। इस पूरे वाक्ये को वहां मौजूद पत्रकारों ने कैमरे में कैद कर लिया था।

शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा शिकागो जाने के लिए मरीन वन में सवार होने जा रहे थे। उसी दौरान उन्हें याद आया कि वह कुछ भूल रहे हैं और वह दौड़कर वापस अपने ऑफिस गए। सीबीएस न्यूज के संवाददाता मार्क ने ओबामा के इस एक्शन को ट्विटर के जरिए लोगों के सामने लाए। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- वह कुछ भूल गए थे। जिसके चलते उन्होंने जल्दबाजी में वापसी की। वह हमारे तरह ही हैं। हालांकि शुरुआत में यह पता नहीं चल सका था कि ओबामा किस चीज के लिए भागे हैं लेकिन बाद में सेलफोन होने की पुष्टि हुई। वहीं, स्टीव कोपैक ने इस पूरे वाक्ये का वीडियो शेयर किया।

यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी इस तरह का वाक्या सामने आ चुका है। नवंबर 2014 में भी ओबामा ब्लैकबेरी फोन भूल गए थे बाद में उन्होंने ऐसी ही दौड़ लगाई थी। ओबामा में फोन लेकर वापस लौटने के बाद साथ में मौजूद सीक्रेट सर्विस के एजेंट्स से पूछा कि आप लोग भी चीजें भूल जाते हो? अपना फोन हवा में उठाते हुए उन्होंने कहा कि मैं अपना ब्लैकबेरी भूल गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.