ताज़ा खबर
 

Video के जरिए ओबामा ने कुछ इस अंदाज में दी हिलेरी क्लिंटन को बधाई, राष्‍ट्रपति पद का किया समर्थन

बराक ओबामा ने गुरुवार को एक संदेश में हिलेरी क्लिंटन को डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से उम्‍मीदवार बनने के लिए जादुई आंकड़े को पार करने के बाद उनका समर्थन किया है।

Author वाशिंगटन | June 10, 2016 8:39 AM
ओबामा के साथ हिलेरी (Photos-Twitter)

बराक ओबामा ने हिलेरी क्लिंटन को डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से उम्‍मीदवार बनने के लिए जादुई आंकड़े को पार करने के बाद उनका समर्थन किया है। उन्‍होंने एक वीडियो संदेश में कहा, मैं उनके साथ हूं। ये वीडियो सोशल साइट ट्विटर पर शेयर किया गया, जिसमें हिलेरी के प्रति ओबामा की खुशी साफ तौर दिख रही है।

इसके बाद ओबामा ने ट्विटर पर भी हिलेरी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए उनके राष्ट्रपति बनने की अपने पोस्ट कुछ इस तरह खुशी जाहिर की।

डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से उम्‍मीदवारी हासिल करने के लिए महीनों चले प्राइमरी चुनावों के दौरान ओबामा ने चुप्‍पी साधे रखी। लेकिन हिलेरी क्लिंटन के निकटतम प्रतिद्वंद्वी बर्नी सैंडर्स से मुलाकात के बाद लगाए जा रहे कयासों के बीच ओबामा ने हिलेरी क्लिंटन को पहली महिला के रूप में इस जादुई आंकड़े को छूकर इतिहास रचने की बधाई दी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App