ताज़ा खबर
 

Happy Birthday ओबामा: रेस्तरां में धूमधाम से सेलिब्रेट हुआ 54वां जन्मदिन

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने प्रथम महिला मिशेल ओबामा और अपने कुछ करीबी रिश्तेदारों के साथ यहां के एक चर्चित रेस्तरां में अपना 54वां जन्मदिन मनाया।

Author August 5, 2015 5:03 PM
ओबामा ने रेस्तरां में मनाया अपना 54वां जन्मदिन (फोटो: एपी)

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने प्रथम महिला मिशेल ओबामा और अपने कुछ करीबी रिश्तेदारों के साथ यहां के एक चर्चित रेस्तरां में अपना 54वां जन्मदिन मनाया।

घुटनों तक लंबी काली और सफेद पोशाक में सजीं मिशेल उस दौरान बराक ओबामा का साथ बखूबी निभाते हुए दिखीं।

साथ में ओबामा की सौतेली बहन माया सोइतोरो-एनजी और उनके पति कॉनरैड, उनकी भतीजी लेसली रॉबिनसन और वरिष्ठ सलाहकार वैलेरी जैरेट मौजूद थे।

ओबामा और प्रथम महिला मिशेल वॉशिंगटन के मशहूर रेस्त्रां रोजेज लग्जरी के बाहर कतार में नहीं लगे। वॉशिंगटन के इस लोकप्रिय रेस्तरां में आमतौर पर लंबी कतार रहती है।

बहरहाल, इस बात का तत्काल पता नहीं चल पाया कि रात के भोजन के लिए क्या ऑर्डर किया गया था, लेकिन रोजेज लग्जरी को उसके लज़ीज़ पोर्क और लीची के सलाद के लिए जाना जाता है। वह ओबामा 54 वर्ष के हो गए।

मिशेल इससे पहले फरवरी में डिनर के लिए इसी रेस्तरां में आई थीं। वाइट हाउस के प्रेस सचिव जोश अर्नेस्ट के मुताबिक, ओबामा ने कैम्प डेविड में बीते सप्ताहांत अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया।

अमेरिका के प्रथम परिवार की योजना गर्मियों की अपनी सालाना छुट्टियों को मेसाचुसेट्स में मार्थाज विनयार्ड में मनाने की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App