ताज़ा खबर
 

डोनाल्ड ट्रंप की जीत के बाद इंटरनेट पर छाए बराक और जोए के ब्रोमांस के किस्से, देखें फोटोज

अपने आठ साल के कार्यकाल के दौरान ओबामा ने कई अच्छे काम किए। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में जीत दर्ज करने वाले डोनाल्ड ट्रंप से वर्तमान राष्ट्रपति बराक ओबामा ने मुलाकात की।
Author नई दिल्ली | November 13, 2016 10:35 am
अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा। Image Source: White House

रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति चुनाव जीतने के बाद व्हाइट हाउस आए ट्रंप के साथ बराक ओबामा ने बहुत सलीके के साथ बातचीत की। लेकिन ट्रंप के जीतने के बाद आधा अमेरिका बहुत बुरा महसूस कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ उप-राष्ट्रपति और ओबामा के करीबी दोस्त जोए बिडन के भी दिमाग में चल रहा है। बराक और जोए की दोस्ती के चर्चे हमेशा छाए रहे हैं। हाल ही में उनके ब्रोमांस को दिखाने वाली फोटोज की सीरिज जारी हुई है। उनका यहा ब्रोमांस इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। ओबामा के 55वें जन्मदिन के मौके पर बिडन ने फ्रेंडशिप वाला ब्रेसलेट ट्विट किया था। जिसमें लिखा था 55वां जन्मदिन मुबारक हो बराक। मेरे भाई, मेरे बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर। जीत के बाद दोनों को गले मिलते, बॉस्केटबॉल खेलते, बर्गर, आईसक्रीम खाते हुए उनकी कई फोटोज दिखी थीं। ट्रंप की जीत के बाद अब दोनों के मेमे (एक विचार या व्यवहार जो संस्कृति में एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति तक फैलता है) इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

अपने आठ साल के कार्यकाल के दौरान ओबामा ने कई अच्छे काम किए। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में जीत दर्ज करने वाले डोनाल्ड ट्रंप से वर्तमान राष्ट्रपति बराक ओबामा ने मुलाकात की। ओबामा ने जीत के बाद ही डोनाल्ड ट्रंप को व्हाइस हाउस आने का न्यौता दिया था। जिसके बाद गुरुवार को ट्रंप राष्ट्रपति ओबामा से मिलने व्हाइट हाउस पहुंचे। ट्रंप और ओबामा की मुलाकात करीब 90 मिनट तक चली, इस दौरान दोनों के हावभाव देखने लायक थे। दरअसल डोनाल्ड ट्रंप ने बयानों और ट्वीट के जरिए कई बार बराक ओबामा का विरोध जता चुके हैं। अगस्त में ही ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था, “राष्ट्रपति ओबामा अमेरिकी इतिहास के सबसे बुरे राष्ट्रपतियों में गिने जाएंगे।”

ऐसा नहीं है कि सिर्फ ट्रंप ने ही ओबामा के विरोध में बयानबाजी की हो। राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी डोनाल्ड ट्रंप को अमरीका के साथ-साथ पूरी दुनिया के लिए खतरा बताया था। इस माह की शुरुआत में नॉर्थ कैरोलाइना में डेमोक्रेटिक पार्टी के एक प्रचार अभियान के दौरान राष्ट्रपति ओबामा ने कहा था कि पिछले आठ वर्षों में अमरीका ने जो प्रगति की है वो सब कुछ उलट जाएगा अगर हिलेरी क्लिंटन को उनके उत्तराधिकारी के रूप मे नहीं चुना गया।

व्हाइट हाऊस में डोनाल्ड ट्रंप से मिले राष्ट्रपति बराक ओबामा; देखिए दोनों के बीच हुई बातचीत का वीडियो

barack-15 barack-14 barack-13 barack-12 barack-11 barack-10 barack-9 barack-8 barack-7 barack-6 barack-5 barack-4 barack-3 barack-2 barack-1

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.