Barack and Michelle Obama Are Total Relationship Goals on Their 24th Wedding Anniversary-शादी की 24वीं सालगिरह पर बराक ओबामा ने शेेयर कीं मिशेल के साथ की दिलचस्प Photos - Jansatta
ताज़ा खबर
 

शादी की 24वीं सालगिरह पर बराक ओबामा ने शेेयर कीं मिशेल के साथ की दिलचस्प Photos

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा की आज 24वीं मैरिज एनिवर्सरी है। दोनों अपने इस खास दिन को हर साल की तरह इस इस साल भी बेहद हर्षोल्लास के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | October 4, 2016 3:42 PM

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और फर्स्ट लेडी मिशेल ओबामा की आज 24वीं मैरिज एनिवर्सरी है। दोनों अपने इस खास दिन को हर साल की तरह इस इस साल भी बेहद हर्षोल्लास के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपनी वेडिंग एनीवर्सरी के दिन ओबामा ने सोशल मीडिया पर पत्नी मिशेल ओबामा के साथ कई फोटो अपलोड की हैं। दोनों की शादी 3 अक्टूबर 1992 को हुई थी। आज भले ही ओबामा की उम्र 55 साल हो गई हो लेकिन मिशेल के साथ उनका रोमांस एक यंग कूल कपल के जैसे दी देखा जाता है। ओबामा ने इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर मिशेल के साथ अपनी रोमेंटिक फोटोज को अपलोड किया है। ओबामा ने अलग-अलग सोशल साइट्स पर एक ही जैसी फोटोज को अपलोड न करके अलग-अलग तरह की फोटोज को शेयर किया है। उन्होंने जहां फेसबुक पर मिशेल के साथ डांस करते हुए candid shot की दिलचस्प तस्वीर शेयर की।


तो वहीं इंस्टाग्राम पर मिशेल की कमर में हाथ रखे हुए मुस्कुराते हुए एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की।

ओबामा और मिशेल का रिलेशनशिप शायद दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता होगा। जो हमेशा ही अपनी रोमानियत की वजह से खबरों की सुर्खियों में रहता है।

1349281355_july-16-2012

लिहाजा इन फोटोज को देखकर भी साफ तौर पर जाहिर होता है कि दोनों के बीच में एक दूसरे के लिए कितना प्यार है। गौरतलब है कि ओबामा मिशेल के साथ रोमांस करने में जगह का लिहाज नहीं करते हैं और करें भी क्यों आखिरकार वे उनकी पत्नी जो हैं।

 

obama8

रात भर से ओबामा के सोशल एकाउंट पर उनके फैंस द्वारा दी गई शुभकामनाएं दी जा रही हैं। हम तो यही दुआ करते हैं कि रोमानियत से लबरेज ये कपल हमेशा इसी तरह से मुस्कुराता रहे।

obama1

पत्नी मिशेल के साथ डिनर करते ओबामा।

अपनी बेटियों संग ओबाम अपनी बेटियों संग ओबाम खेल के मैदान में भी ओमाबा किसी से कम नहीं हैं। खेल के मैदान में भी ओमाबा किसी से कम नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App