ताज़ा खबर
 

वीडियो चैट कर रही थी यह मॉडल, तभी फांसी पर झूल कर दे दी जान

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने दरवाजा तोड़कर मॉडल को बाहर निकाला।

Author August 3, 2017 06:20 am
रिज़िला बिनटे वेज़र की तस्वीर। (सोशल मीडिया)

बांग्लादेश की एक मॉडल की अपने पति से लाइव चैट करते हुए फांसी लगाने की खबर सामने आई है। फांसी लगाने वाली मॉडल का नाम रिज़िला बिनटे वेज़र हैं बांग्लादेशी मूल की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिजिला ने सोमवार दोपहर अपने पति से वीडियो कालिंग के दौरान आत्मा ह्त्या कर ली। उनके परिजनों ने उन्हें समझाने की कोशिश भी की लेकिन वो नहीं मानी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने दरवाजा तोड़कर मॉडल को बाहर निकाला। बाद में पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस शुरुआती जांच में इसे शादीशुदा जिंदगी के कारण की गई आत्महत्या मान कर चल रही है।

रिजिला की चार साल की एक बेटी है जो अपनी नानी के साथ रहती है। रिज़िला मॉडलिंग के अलावा स्थानीय विश्वविद्यालय से इंग्लिश लिटरेचर में ग्रेजुएशन भी कर रही थीं। उन्होंने 2012 में अपने मॉडलिंग की शुरुआत की थी। वह मूल रूप से चिट्टगांव की रहने वाली थी। उनके आत्महत्या के बाद उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर लोग अफसोस जाहिर कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App