ताज़ा खबर
 

150 महिलाओं के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाला “सेक्स का सुल्तान” गिरफ्तार

सुल्तान पर आरोप है कि वह एक मेल एस्कोर्ट है जो कि ऑनलाइन अपने ग्राहक बनाता था।
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बांग्लादेश पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जो कि खुद को सेक्स का सुलतान बताता है। इस व्यक्ति पर आरोप है कि वह कई महिलाओं का आपत्तिजनक वीडियो बना चुका है और इस के द्वारा वो आसानी से उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। बुधवार को ढाका स्थित फुआद बिन सुल्तान के घर में पुलिस ने रेड मारी थी। पुलिस को सुल्तान के घर से लैपटॉप, मेथैंफ़ेटामीन की गोलियां और कुछ पोर्नोग्राफीक वीडियो बरामद की। बंग्लादेश पुलिस के एक प्रवक्ता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सुल्तान पर आरोप है कि वह एक मेल एस्कोर्ट है जो कि ऑनलाइन अपने ग्राहक बनाता था। इसके बाद वह महिलाओं को अपने अपार्टमेंट पर सेक्स के लिए बुलाता था।

सुल्तान पहले तो महिलाओं के साथ सेक्स करते हुए चोरी से वीडियो बना लेता और फिर उनके जरिए वह उन्हें ब्लैकमेल कर पैसा ठगता था। इन सभी महिलाओं में ज्यादातर शादीशुदा हैं। एफपी को पुलिस प्रवक्ता इशतियाक अहमद ने बताया कि पुलिस को आरोपी के लैपटॉप से करीब 150 पीड़ित महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो प्राप्त हुए है। अहमद ने कहा कि सुल्तान पेशे से एक एस्टेट एजेंट है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीमिंग के द्वारा सुपरहीरो का मुखोटा पहन आपत्तिजनक हरकते कर के हजारों लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करता था, जिनमें कई नाबालिग भी शामिल थे।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जब उससे पूछताछ की तो उसने यह स्वीकार किया कि वह कई महिलाओं को अपना शिकार बना चुका है और इसके साथ ही उसने दावा किया कि सेक्स का सुल्तान है। उसने पुलिस से कहा कि महिलाएं उसके बारे में सब कुछ जानने के बाद अपनी इच्छा से उसके पास आती थीं। सुल्तान पर एंटी पोर्नोग्राफी कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। अगर सुल्तान अपना गुनाह कोर्ट में कबूल करता है तो उसे दस साल तक की सजा हो सकती है। बता दें कि पिछले साल बांग्लादेश प्रशासन ने पोर्नोग्राफी साइट्स पर बहुत बड़ी शिकंजा कसा था। प्रशासन ने करीब 600 पोर्न साइट्स के खिलाफ केस दर्ज किया था। मुस्लिम बहुल देश होने के कारण बांग्लादेश में पोर्नोग्राफी गैरकानूनी है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.