ताज़ा खबर
 

मां का सिर काटकर फुटपाथ पर रख दिया! 25 साल की बेटी गिरफ्तार, पुलिस बोली- ऐसा दहला देने वाला अपराध नहीं देखा

पुलिस ने आरोपी बेटी गिरफ्तार करने के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी बेटी ने जमानत के लिए कोई याचिका दायर नहीं की है।

आरोपी बेटी ने मां का सिर काटकर पड़ोसी के घर के सामने रख दिया। (प्रतीकात्मक फोटो)

ऑस्ट्रेलिया में एक 25 साल की लड़की ने चाकू से अपनी मां का सिर धड़ से अलग कर दिया। घटना शनिवार को वेस्टर्न सिडनी के सेंट क्लेयर की है। पुलिस का कहना है कि 25 साल की लड़की को उसकी मां की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि लड़की ने अपनी 57 साल की मां की हत्या करने के बाद उसका सिर काटकर पड़ोसी के घर के बाहर फुटपाथ पर रख दिया। वारदात से पहले मां-बेटी के बीच किसी बात को लेकर जोरदार बहस हुई थी। इसके बाद पड़ोसियों ने उनके घर से शोर की आवाज सुनी थी।

पुलिस का कहना है कि वारदात के समय घर में आरोपी लड़की का चार साल का भतीजा भी मौजूद था। उसके सिर में गंभीर चोट लगी है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी लड़की को अदालत में पेश किया। इसके बाद से उसे अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है।

हालांकि, आरोपी लड़की ने अपनी गिरफ्तारी के बाद जमानत के लिए याचिका दायर नहीं की है। घटना का विवरण देते हुए डिटेक्टिव सुपरिंटेंडेंट इंस्पेक्टर ब्रेट मैक फैडेन ने कहा कि एक दिल दहला देने वाली वारदात है। उन्होंने अपने इतने साल के करियर में इतनी खौफनाक वारदात नहीं देखी है।

इससे पहले आरोपी लड़की के वकील ने अदालत में कहा कि उसके साथ स्वास्थ्य संबंधी समस्या है। इसके बाद अगली सुनवाई से पहले उसकी अस्पताल में जांच कराने का आदेश दिया गया। विडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिये पेशी में आरोपी लड़की ने कहा कि जो कुछ भी हुआ उसके बाद से वह अपने हाथों की उंगलियां भी नहीं हिला पा रही है।

साथ ही वह अपने हाथ पर लगे खून के धब्बों को ठीक से धो पाने में समर्थ नहीं है। पुलिस का कहना है कि घटना में कई चाकुओं का प्रयोग किया गया है। इससे पहले पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घटना स्थल से चाकुओं को जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस घटना की जांच करना बहुत मुश्किल और चुनौतीपूर्ण है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 अमेरिका पहुंचे इमरान खान, रिसीव करने नहीं आया कोई भी यूएस अफसर! सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक
2 मुस्लिम ब्यूटी क्वीन आएशा खान ने किया बिकिनी पहनने से इनकार, मिस इंग्लैंड बनने की होड़ में शामिल
3 विदेश में आठ हजार से ज्यादा भारतीय कैदी, सऊदी अरब और नेपाल सबसे अधिक बंदी