ताज़ा खबर
 

लेस्बियन कपल को सबके सामने किस करने कहा, इनकार पर कर दिया हमला, लोगों का फूटा गुस्सा

बस में कपल द्वारा एक दूसरे को चूमने से इनकार करने पर अपराधियों ने दोनों पर हमला कर दिया। लूटपाट की वारदात को भी अंजाम दिया गया।

कपल की खून से लथपथ चेहरों की तस्वीर शुक्रवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गई। (फोटो साभार: द गार्जियन)

लंदन में एक डबल-डेकर बस में एक लेस्बियन कपल पर हुए हमले के खिलाफ सोशल मीडिया तीखा विरोध दर्ज कराया गया है। बस में कपल द्वारा एक दूसरे को चूमने से इनकार करने पर अपराधियों ने दोनों पर हमला कर दिया। लूटपाट की वारदात को भी अंजाम दिया गया। अपराधी मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों से फोन और बैग छीनकर ले गए।

बता दें कि कपल संग मारपीट की तस्वीरें शुक्रवार (7 जून, 2019) को सोशल मीडिया में वायरल हो गईं। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इसपर तीखी प्रतिक्रिया दी और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने और सख्त सजा देने की मांग की। ट्विटर पर सैकड़ों यूजर्स ने कपल के समर्थन में ट्वीट किए और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए।

मेट्रोपोलिटन पुलिस के हवाले से बीबीसी ने बताया, ’15 से 18 साल की उम्र के चार युवाओं को शुक्रवार के दिन गिरफ्तार किया गया है। चारों पर लूटपाट और कपल संग मारपीट पर संदेह है।  उन्हें पूछताछ के लिए अलग पुलिस स्टेशन में ले जाया गया है।’

घटना के खिलाफ भड़के लोगों ने ट्विटर पर दी प्रतिक्रियाएं-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मालदीव की संसद में बोले पीएम मोदी- आतंकवाद पर हो ग्लोबल कॉन्फ्रेन्स, पाक-चीन के राजदूत भी थे मौजूद
2 व्हाइट हाउस की दो टूक- इस्लामाबाद के कंधों पर है भारत-पाकिस्तान के बीच शांति की जिम्मेदारी
3 दोबारा पीएम बनने के बाद मालदीव पहुंचे मोदी का जोरदार स्वागत, सर्वोच्च सम्मान से नवाजे गए