ताज़ा खबर
 

बॉस हो तो एेसा! काम से खुश होकर कर्मचारियों को ले जा रहा है क्रूज पर, फाइव स्टार होटल में रुकेंगे

कर्मचारियों को ले जाने के लिए 4 चार्टेड विमानों का इंतजाम किया गया है। 9-13 जनवरी तक मनाएंगे छुट्टियां

छुट्टियों पर जाने वाले कर्मचारी

कर्मचारियों के शानदार काम से खुश होकर एक बॉस उन्हें कैरीबियाई क्रूज पर ले जा रहा है। इन लोगों के रुकने का इंतजाम भी फाइव स्टार होटल में किया गया है। जी हां वॉटरलू की एक कंपनी के इस दरियादिल बॉस ने अपने कर्मचारियों को खुश करने का अच्छा तरीका अपनाया है। अगले साल जनवरी में बर्टच कैबिनेट के 800 कर्मचारी छुट्टियां मनाने के लिए मियामी की फ्लाइट लेंगे। कर्मचारी 9 से 13 जनवरी तक छुट्टियों पर रहेंगे।

कंपनी के संस्थापक गैरी बर्टज कंपनी के संस्थापक गैरी बर्टज

कंपनी के अध्यक्ष और संस्थापक गैरी बर्टच कहते हैं कि हम 8 जनवरी को जाएंगे। हमने 4 चार्टर विमानों का इंतजाम किया है और सभी कर्मचारी फाइव स्टार होटल में रहेंगे। इसके अगले दिन हम लोग बस लेंगे और क्रूज में चले जाएंगे। यह एेलान कंपनी के फेसबुक पेज पर किया गया है। बर्टज कहते हैं कि एक साल पहले कंपनी द्वारा निर्धारित किए गए टारगेट्स को पूरा करने के लिए कर्मचारियों को यह स्पेशल गिफ्ट दिया गया है। उन्होंने कहा, हमारे कर्मचारियों की कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए यह जरूरी है ताकि हम और टारगेट्स हासिल कर सकें।

आपको बता दें कि एेसा ही दरियादिल बॉस भारत में भी है। गुजरात में सूरत के रहने वाले हीरा व्यापारी सवजीभाई ढोलकिया ने अपनी कंपनी में काम कर रहे वर्करों के अच्छे प्रदर्शन पर बोनस के रूप में कार और मकान गिफ्ट में दिया था। दिवाली का यह बोनस कंपनी के 1660 कर्मचारियों को दिया गया था। पारिवारिक स्नेह मिलन कार्यक्रम में कंपनी हरेकृष्णा एक्सपोर्ट के चेयरमैन सवजी भाई ढोलकिया ने इस घोषणा का ऐलान किया था। इस घोषणा के बाद 1660 कंपनी के वर्कर्स को 51 करोड़ कीमत की 1260 कार और 400 मकान बतौर गिफ्ट दिए गए थे। इससे पहले ढोलकिया ने वर्ष 2014 में भी 1312 वर्कर्स को कार और मकान दिए थे जिसमें 491 कार, 200 मकान और ज्वैलरी बोनस के रूप में बांटा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App