ताज़ा खबर
 

कश्मीर पर पाक मंत्री की गिदड़भभकी, कहा- मोदी ने शुरू किया, खत्म हम करेंगे

उन्होेंने लिखा है कि शुरू मोदी ने किया है खत्म हम करेंगे। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के लिए अपने हवाई मार्ग को बंद करने पर विचार कर रहे हैं।

फवाद हुसैन ने ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री (इमरान खान) भारत के लिए हवाई क्षेत्र को पूरी तरह से बंद करने पर विचार कर रहे हैं।

जम्मू कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा का  वापस लिए जाने के बाद पाकिस्तान की बौखलाहट कम नहीं हुई है। आए दिन पाकिस्तान के मंत्री या कोई पाकिस्तानी नामचीन भारत को गीदड़भभकी देता नजर आ रहा है। इसी कड़ी में  पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरीने गीदड़भभकी देते हुए ट्विट किया है। उन्होेंने लिखा है कि शुरू मोदी ने किया है खत्म हम करेंगे।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के लिए अपने हवाई मार्ग को बंद करने पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मीटिंग में अफगानिस्तान के साथ भारतीय व्यापार के लिए पाकिस्तानी भूमि मार्गों के प्रयोग पर भी पूर्ण प्रतिबंध लगाने को लेकर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि इन फैसलों पर कानूनी औपचारिकताओं पर विचार किया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी युद्ध की चेतावनी दी है। दरअसल ट्रंप और पीएम मोदी की मुलाकात के कुछ देर के बाद ही इमरान खान एक संबोधन में बोले की भारत ने कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लेकर ऐतिहासिक गलती कर दी। इमरान ने धमकी देते हुए कहा कि अगर भारत- पाकिस्तान के बीच युद्ध हुआ तो इसका प्रभाव विश्व स्तर पर तक होगा। परमाणु युद्ध में कोई भी नहीं जीतता है। powered by Rubicon Project इससे न केवल विनाश होगा बल्कि पूरे विश्व को इसका परिणाम भुगतना होगा।


गौरतलब है कि पीएम मोदी ने सोमवार को फ्रांस में जी-7 समिट के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलकात की। इस दौरान पीएम मोदी ने भारत-पाकिस्तान के कश्मीर विवाद को लेकर कहा कि इस पर द्विपक्षीय बात होगी और इन मामलों पर किसी अन्य देश को हम कष्ट नहीं देना चाहते हैं।

 

Next Stories
1 PoK में पाकिस्तान की गुस्ताखी, चीन संग बना रहा स्पेशल इकनॉमिक जोन, सैटेलाइट तस्वीरों से खुलासा
2 बिलावल भुट्टो जरदारी सामने लाए पाकिस्तान का असली खौफ, बोले- नरेंद्र मोदी ने JK छीना, अब मुजफ्फराबाद बचाने का डर
3 प्रतिबंधों को हटाकर ‘पहला कदम’ उठाए अमेरिकाः ईरान का राष्ट्रपति हसन रुहानी
ये पढ़ा क्या?
X