ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान का सेक्स वीडियो लीक, विजेंदर सिंह को दे चुके हैं करियर खत्म करने की धमकी

इससे पहले नवंबर में भी आमिर को ब्लैकमेल करने की नाकाम कोशिश की जा चुकी है।

Author Updated: January 17, 2017 2:14 PM
फरयाल और आमिर के साथ हैं दोनों के माता-पिता

पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान का सेक्स टेप अमेरिका की एक बड़ी पॉर्न साइट पर लीक हो गया है। डेलीमेल ने यह जानकारी दी है। इस सेक्स टेप में 30 वर्षीय आमिर कथित तौर पर अमेरिका के एरिजोना की एक मॉडल के साथ स्काइप पर बात करते हुए सेक्शुअल एक्ट करते नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि जो महिला इस वीडियो में नजर आ रही है वह बॉक्सर से पहली बार साल 2010 में मिली थी और आमिर की 2013 में फरयाल मखदूम से शादी होने के बाद यह वीडियो बनाई गई है। हालांकि आमिर या उनके प्रतिनिधि ने अब तक इन खबरों के सही या गलत होने की पुष्टि नहीं की है। रिपोर्ट्स यह भी हैं कि बॉक्सर की तीन अन्य सेक्स वीडियोज भी पॉर्न वेबसाइट्स को अॉफर की गई थीं।

एक सूत्र ने द सन को बताया कि यह आमिर के लिए एक अपमान भरा क्षण है। वह एक मुस्लिम बॉक्सर है और उसकी निजी जिंदगी पर हमेशा लोगों की नजरें रहती हैं। कई वर्षों से इन वीडियोज को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अब कोई भी उन्हें इंटरनेट पर देख सकता है।
इससे पहले नवंबर में भी आमिर को ब्लैकमेल करने की नाकाम कोशिश की जा चुकी है। एक शख्स ने दावा किया था कि उसके पास आमिर के कुछ वीडियोज हैं। हमजा दीन नाम के एक शख्स ने ब्रिट मैनेजमेंट टीम को ई-मेल भेजकर कहा था कि उसके पास एक वीडियो है, जिसमें आमिर किसी होटल रूम में एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। उसने इसके एवज में आमिर की टीम से रुपयों की मांग भी की थी। लेकिन यह कोशिश नाकाम हो गई और दीन ने बॉल्टन क्राऊन कोर्ट में कहा कि वह फुटेज अब नहीं रही और कोर्ट ने उसके बयान को सस्पेंड कर दिया था।

आपको बता दें कि आमिर की शादीशुदा जिंदगी भी ठीक नहीं चल रही है। कुछ वक्त पहले उनकी पत्नी फरयाल ने स्नैपचैट पर चौंकाने वाले खुलासे करते हुए आमिर के परिवार (खासतौर पर बहन) पर आरोप लगाए थे कि वह उनकी और आमिर की शादी तुड़वाना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि जब वह प्रेग्नेंट थी तभी से आमिर से घरवालों ने उन्हें तलाक देने का दबाव बनाना शुरू कर दिया था। लेकिन आमिर ने पत्नी का साथ दिया था।  फरयाल ने यह भी लिखा था कि परिवारवाले उन्हें न सिर्फ तंग करते हैं बल्कि गालियां भी देते हैं। आमिर की बहन आलिया को हैवान बताते हुए फरयाल ने कहा था कि वह उनसे नफरत करती हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

मेघालय सेक्स स्कैम: गृह मंत्री के बेटे द्वारा चलाए जा रहे गेस्ट हाउस शक के घेरे में, जांच जारी, देखें वीडियो : 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 क्राउले ने डोनाल्ड ट्रंप की NSC से वापस लिया नाम
2 ब्राजील में लगातार हो रहे जेल में दंगे, 14 जनवरी को मारे गए थे 26 कैदी
3 चंदा लेना चाहते थे गांववाले, मिलने नहीं दिया तो पाकिस्तान में शिकार पर निकले कतर के शाही परिवार पर कर दिया हमला