किताब में दावा- दोस्तों की पत्नियों को फांसने के लिए सेक्रटरी का इस्तेमाल करते थे डोनाल्ड ट्रंप!

अमेरिकी लेखक और पत्रकार माइकल वोल्फ की हाल में नई किताब आई है, जिसका नाम ‘फायर एंड फ्यूरी’ है। इसी में अमेरिकी राष्ट्रपति को लेकर चौंकाने वाले दावा किए गए हैं।

पत्रकार-लेखक माइकल वोल्फ की किताब में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं। (फोटोः फेसबुक)

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की निजी जिंदगी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। ट्रंप बेहद ही रंगीन मिजाज के शख्स हैं। दोस्तों की पत्नियों को फांसने के लिए वह अनोखे तरीके अपनाते थे। वह इस काम के लिए झूठ तक बोलते थे। यही नहीं, ट्रंप टावर में अपने सेक्रटरी का इस्तेमाल भी करते थे। फिर दोस्तों को बातों के झांसे में लेकर उनकी पत्नियों को अपने बिस्तर तक लाते थे। ये बातें हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि इन्हें एक अमेरिकी लेखक और पत्रकार ने कहा है। माइकल वोल्फ मूल रूप से अमेरिका के रहने वाले हैं। हाल ही उनकी नई किताब आई है, जिसका नाम ‘फायर एंड फ्यूरी’ है। इसी में अमेरिकी राष्ट्रपति को लेकर चौंकाने वाले दावा किए गए हैं। ‘एमएसएनबीसी’ न्यूज चैनल के पास किताब की एक कॉपी है। एनबीसी की पूर्व पत्रकार केटी टर ने इसके कुछ हिस्सों को मार्कर से हाईलाइट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वह कुछ वक्त के लिए ट्रंप के कैंपेन से भी जुड़ी रही थीं।

किताब के पैराग्राफ की शुरुआत के अनुसार, “ट्रम्प यह बताते थे कि जिंदगी की बेहतरीन चीजों में से एक आपके दोस्तों की पत्नियों को बिस्तर पर ले जाना होता है।”

आगे लिखा है, “दोस्तों की पत्नियों को फांसने के लिए वह औरतों से कहते थे कि उन्हें वैसा पति नहीं मिला, जैसा वह असल में चाहती थीं। ट्रंप इसके बाद अपने दफ्तर के सेक्रटरी के जरिए दोस्तों के दफ्तरों में होने के बारे में पता लगाते थे। दोस्त के आ जाने पर वह उनका कई बातों को लेकर मजाक बनाते थे। ट्रंप पूछते थे कि क्या उन्हें (दोस्तों से) अभी भी पत्नियों से सेक्स करना पसंद है? कितनी बार? तुम्हें अपनी पत्नी से बेहतर महिला मिलनी चाहिए थी। मुझे बताओ इस बारे में। मैं लॉस एंजलिस में कुछ लड़कियों को जानता हूं, जो रात के तीन बजे आने को राजी हो जाती हैं। हम उनके पास जाकर अच्छा वक्त बिता सकते हैं। मैं वादा करता हूं…और इस दौरान ट्रंप अपने दोस्तों की पत्नियों को ये सारी बातें स्पीकरफोन के जरिए सुना रहे होते थे।”

पढें अंतरराष्ट्रीय समाचार (International News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट