ताज़ा खबर
 

सनसनीखेज दावा- डोनाल्ड ट्रम्प ने पोर्न स्टार के साथ बनाया रिश्ता, चुप रहने के लिए दिए लाखों रुपये

'वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल' की रिपोर्ट में यह आरोप लगाया गया है। डोनाल्‍ड ट्रंप ने कथित तौर पर मेलानिया से शादी होने के बाद पोर्न स्‍टार के साथ संबंध बनाए थे।
Author नई दिल्‍ली | January 13, 2018 14:00 pm
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप। (फोटो सोर्स: रॉयटर, फाइल फोटो)

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। अब ट्रंप द्वारा एक पोर्न स्‍टार से रिश्‍ता बनाने की बात सामने आई है। उन्‍होंने पोर्न स्‍टार को चुप रहने के लिए कथित तौर पर लाखों रुपये दिए थे। अमेरिकी अखबार ‘द वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ की रिपोर्ट में इसका दावा किया गया है। इसके मुताबिक, डोनाल्‍ड ट्रंप वर्ष 2006 में स्‍टीफेनी क्लिफोर्ड से एक गोल्‍फ मैच के दौरान मिले थे। पोर्न स्‍टार स्‍टॉर्मी डेनियल्‍स के नाम से फिल्‍मों में काम करती हैं। इसके बाद दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में रहे थे। मालूम हो कि ट्रंप और मेलानिया की शादी इससे एक साल पहले हो चुकी थी। राष्‍ट्रपति के एक निजी वकील ने सावर्जनिक तौर पर इसका जिक्र न करने के लिए क्लिफोर्ड को 1.30 लाख डॉलर (82.69 लाख रुपये) का भुगतान किया था। राष्‍ट्रपति बनने के बाद से डोनाल्‍ड ट्रंप पर कई महिलाएं उन पर ऐसे आरोप लगा चुकी हैं। अब इस सिलसिले में नया मामला उजागर होने से ट्रंप की मुश्किलें फिर से बढ़ सकती हैं।

‘वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ की रिपोर्ट के अनुसार, क्लिफोर्ड वर्ष 2016 में एबीसी न्‍यूज चैनल से ट्रंप के साथ संबंधों को लेकर बात करने के लिए राजी हो गई थीं। लेकिन, चुनावों से ठीक पहले ट्रंप और क्लिफोर्ड के बीच एक समझौता हो गया था, ताकि वह इस बात को सार्वजनिक न करें। ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने क्लिफोर्ड के वकील कीथ डेविडसन के माध्‍यम से मामले को दबाने में सफल रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, क्लिफोर्ड ‘स्‍लेट’ नामक पत्रिका से भी इस मसले पर बात करने वाली थीं। कोहेन ने इस मामले में किसी भी तरह की भूमिका से इनकार करते हुए कहा कि ट्रंप ने पोर्न स्‍टार के साथ कथित संबंधों की बात को खारिज किया है। क्लिफोर्ड पूर्व में ट्रंप के साथ किसी भी तरह के संबंधों को खारिज किया था। उन्‍होंने इसको सार्वजनिक न करने के लिए पैसे लेने की बात से भी इनकार किया है।

रिपोर्ट सामने आने के बाद व्‍हाइट हाउस ने शुक्रवार (12 जनवरी) को इस पर बयान जारी करना पड़ा। इसमें कहा गया, ‘यह खबर पुरानी और रीसाइकल्‍ड है। चुनावों से पहले यह रिपोर्ट प्रकाशित हुई थी, जिसे खारिज कर दिया गया था।’ क्लिफोर्ड के वकील कोहेन ने ‘वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ पर एक साल से भी ज्‍यादा समय से फर्जी खबर प्रकाशित करने का आरोप लगाया है। ‘वॉल स्‍ट्रीट जॉर्नल’ ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव से पहले वर्ष 2016 में भी एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी। इसमें अमेरिकी मॉडल केरेन मैकडॉगल के साथ संबंधों को छुपाने के लिए 1.50 लाख डॉलर (95.41 लाख रुपये) देने की बात कही गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप ने मैकडॉगल के साथ कथित तौर पर एक दशक पहले संबंध बनाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.