एटीएम तोड़ने पहुंचे चोरों ने की 'छोटी सी गलती', राख में बदल गए सारे पैसे - America Washington Thieves: Try Break ATM, Accidentally Set Cash On Fire - Jansatta
ताज़ा खबर
 

एटीएम तोड़ने पहुंचे चोरों ने की ‘छोटी सी गलती’, राख में बदल गए सारे पैसे

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एटीएम में करीब 35 हजार डॉलर रखे थे जो पूरी तरह से जल चुके हैं।

क्यू 13 न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार संदिग्धों ने एटीएम से पैसे निकालने के लिए कटर मशीन का इस्तेमाल किया। (फोटो सोर्स ट्विटर)

अमेरिका के वाशिंगटन में एटीएम से चोरी करने का मामला सामने आया है। यहां एटीएम से कैश नहीं चुराने पर नाकाम होनो पर मशीन को ही आग लगा दी जिससे एटीएम में रखे सारे नोट जलकर खाक हो गए। जले हुए एटीएम की तस्वीर वाशिंगटन पुलिस ने ट्विटर पर शेयर की है। साथ ही पुलिस ने लिखा नाकामयाब होने पर चोरों ने एटीएम को आग के हवाले कर दिया। घटना की जांच की जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि 30 मई की सुबह चोर एटीएम को कटर से काटर ले जा जाने की कोशिश कर रहे थे जिससे वहां लगा फायर अलार्म बज गया। बाद में फायर फाइटर्स ने वहां जाकर देखा तब एटीएम में आग लग रही थी। क्यू 13 न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार संदिग्धों ने एटीएम से पैसे निकालने के लिए कटर मशीन का इस्तेमाल किया।

सूत्रों के अनुसार जिस दौरान चोर एटीएम बॉक्स से पैसे निकालने की कोशिश कर रहे तब अंजाने में कैश बॉक्स में आग लग और एटीएम में रखे सारे पैसे जल गए। वहीं स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार संदिग्ध चोर एटीएम से एक डॉलर भी ले जाने में नाकामयाब रहे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एटीएम में करीब 35 हजार डॉलर रखे थे जो पूरी तरह से जल चुके हैं। दूसरी तरफ पुलिस ने ट्वीट के जरिए स्थानों लोगों से संदिग्ध चोरों के बारे में जानकारी देने की अपील की है।

देखें वीडियो, टॉप 5 हेडलाइंस: भारत की GDP पर चीन ने मोदी को कोसा, कोहली को नहीं पसंद थे कुंबले और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App