ताज़ा खबर
 

मशहूर सिंगर के फैन ने बैंक लूट डाला, इम्‍प्रेस करने के लिए उसके घर पर लुटाया पैसा

पूछताछ में राउले ने खुलासा किया कि वह पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट को बेहद पसंद करता है और उन्हीं को इंप्रेस करने के लिए उसने बैंक डकैती की। राउले ने बताया कि बैंक डकैती करने के बाद वह टेलर स्विफ्ट के बंगले पर पहुंचा और लूटे गए पैसों में से कुछ पैसे स्विफ्ट के घर में फेंके, ताकि पॉप स्टार को इंप्रेस कर सके।

taylor swiftपॉपस्टार टेलर स्विफ्ट का क्रेजी फैन। (image source-Facebook page of ansonia police department)

आमतौर पर लोग अपने पसंदीदा पॉपस्टार के सभी कंसर्ट में शामिल होते हैं या फिर अपने कमरे को उसकी तस्वीरों से भर देते हैं, या ज्यादा हुआ तो उसके नाम का टैटू अपने शरीर पर गुदवा लेते हैं, लेकिन अमेरिका में एक फैन ने तो इस सबसे आगे जाते हुए अपने फेवरेट पॉपस्टार की खातिर एक बैंक ही लूट लिया। इतना ही नहीं इस व्यक्ति ने लूटे गए पैसों को अपने फेवरेट पॉपस्टार के घर पर भी फेंका, ताकि उसे इंप्रेस कर सके। जी हां, मामला मशहूर पॉपस्टार टेलर स्विफ्ट से जुड़ा है। दरअसल अमेरिका के क्नेक्टिकट में रहने वाले उनके एक फैन ब्रूस राउले ने यह सब किया। बहरहाल पुलिस ने राउले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एनसोनिया पुलिस विभाग ने गुरुवार को ब्रूस राउले को गिरफ्तार किया है। दरअसल 26 वर्षीय राउले एक दिन पहले ही हुई एक बैंक डकैती में वॉन्टेड था। गुरुवार को पुलिसकर्मियों ने राउले को पहचान लिया और पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया। हिरासत में लिए जाने के बाद पुलिस ने राउले से पूछताछ की। इस पूछताछ में राउले ने खुलासा किया कि वह पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट को बेहद पसंद करता है और उन्हीं को इंप्रेस करने के लिए उसने बैंक डकैती की। राउले ने बताया कि बैंक डकैती करने के बाद वह टेलर स्विफ्ट के बंगले पर पहुंचा और लूटे गए पैसों में से कुछ पैसे स्विफ्ट के घर में फेंके, ताकि पॉप स्टार को इंप्रेस कर सके। आरोपी राउले ने करीब 2 घंटे तक ड्राइव करने के बाद टेलर स्विफ्ट के घर पहुंचा और फिर घर में पैसे फेंके। घटना के वक्त आरोपी ने पॉप स्टार से मिलने की कोशिश भी की, लेकिन स्विफ्ट उस वक्त घर पर मौजूद नहीं थी।

आरोपी राउले ने बैंक से करीब 1 लाख डॉलर के बॉन्ड की डकैती की। बहरहाल पुलिस ने आरोपी पर डकैती के दूसरे दर्ज के चार्ज लगाएं हैं। वहीं इस पूरे मामले पर टेलर स्विफ्ट ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि हॉलीवुड में कई बार फैंस अपने पसंदीदा कलाकारों के लिए हदें पार करते देखे गए हैं। पॉप स्टार माइली साइरस भी ऐसे ही अपने एक फैन के जुनून से दो-चार हो चुकी हैं। दरअसल इस फैन ने दावा किया कि माइली उसकी पत्नी है और आरोपी ने माइली के घर में भी घुसने की कोशिश की। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और अदालत ने आरोपी को 18 महीने जेल की सजा सुनायी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बांग्लादेश में बड़ा फैसला, सरकारी नौकरियों में खत्म हुआ आरक्षण
2 एक और सेक्स स्कैंडल: अब पूर्व मिस यूनिवर्स का आरोप- संबंध बनाना चाहते थे डोनाल्ड ट्रंप
3 वीडियो: पाकिस्तान में 6 महीने की प्रेग्नेंट सिंगर को नाचने कहा, इनकार पर गोली मारकर हत्या
कोरोना टीकाकरण
X