ताज़ा खबर
 

अमेरिका: टेक्सास के हाई स्कूल में गोलीबारी, एक की मौत-एक अन्य घायल

गोली चलाने वाली छात्रा की संभवत: अपनी ही गोली लगने से मौत हो गई। डॉडसन ने बताया कि पुलिस ने गोलीबारी के जवाब में गोलियां चलाईं।

Author हॉस्टन | Updated: September 9, 2016 12:29 PM
पश्चिमी टेक्सास का अल्पाइन हाई स्कूल। (Jacob Ford/Odessa American via AP)

अमेरिका के टेक्सास राज्य में एक हाई स्कूल के अंदर 14 साल की एक लड़की ने एक अन्य छात्रा को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली चलाने वाली छात्रा की संभवत: अपनी ही बंदूक की गोली लगने से मौत हो गई। घटना के पीछे का उद्देश्य और पश्चिमी टेक्सास के अल्पाइन हाई स्कूल में गुरुवार (8 सितंबर) को हुई गोलीबारी में शामिल लोगों के नाम जारी नहीं हुए हैं। ब्रेवस्टर काउंटी शेरिफ रॉनी डॉडसन ने बताया कि घायल छात्रा मदद मांगते हुए बाहर भागी थी जिसके बाद उसे एक अस्पताल में ले जाया गया। डॉडसन ने कहा, ‘हम अब भी स्तब्ध हैं। यह गोलीबारी स्कूल के एक रेस्टरूम के बाहर हुई।’ उन्होंने बताया कि गोली चलाने वाली छात्रा की संभवत: अपनी ही गोली लगने से मौत हो गई। डॉडसन ने बताया कि पुलिस ने गोलीबारी के जवाब में गोलियां चलाईं। इस दौरान एक मार्शल की गोली से दुर्घटनावश एक संघीय एजेंट घायल हो गया था। एजेंट की हालत स्थिर बताई गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हम नहीं चाहते हैं कि भारत-पाकिस्तान के बीच का तनाव ‘किसी घटना’ में बदले: अमेरिका
2 उत्तर कोरिया ने किया अपना अब तक का सबसे शक्तिशाली परमाणु परीक्षण
3 पीएलए ने जमीनी बलों को नए लड़ाकू हेलीकॉप्टरों से किया लैस, भारत-चीन में बढ़ सकता है तनाव