ताज़ा खबर
 

Video: ‘अल्लाह देते हैं गैर मुस्लिम महिलाओं से रेप की इजाजत’

मिस्र की अल-अजहर यूनिवरेसिटी की प्रोफेसर सुआद सालेह ने गैर मुस्लिम महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दिया है। प्रोफेसर ने कहा कि अल्लाह मुस्लिम पुरुषों को गै मुस्लिम महिलाओं का रेप करने की इजाजत देते हैं।

वेबसाइट inquisitr डॉट कॉम पर मिस्र की महिला प्रोफेसर का वीडियो पोस्‍ट किया गया है, जो कि 16 जनवरी का है। इसमें महिला प्रोफेसर ने गैर मुस्लिम महिलाओं से रेप को जायज बताने वाली बात।

मिस्र की अल-अजहर यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर सुआद सालेह ने गैर मुस्लिम महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दिया है। प्रोफेसर ने कहा कि अल्लाह मुस्लिम पुरुषों को गैर मुस्लिम महिलाओं से रेप करने और उन्‍हें अपमानित करने की इजाजत देते हैं। ये बातें प्रोफेसर ने अल-हयात टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहीं। महिला प्रोफेसर का बयान और वीडियो inquisitr.com ने LiveLeak के हवाले से पोस्‍ट किया है। बकौल प्रोफेसर, अल्लाह ने मुस्लिम पुरुषों को गुलाम औरतों के साथ यौन संबंध बनाने और उनका अपमान करने की इजाजत दी है, जो कि इस्लाम में वैध है।

सालेह के मुताबिक पुरुषों को सेक्स संबंधी जरूरतों के लिए किसी महिला को गुलाम बनाना उस स्थिति में वैध है जब मुस्लिमों और उनके दुश्मनों के बीच वैध जंग चल रही हो। इजरायल का उदाहरण जेते हुए साहेल ने कहा कि वहां की महिलाओं को गुलाम बनाना और उनके साथ रेप करना पूरी तरह से स्वीकार्य और प्रोत्साहित करने योग्य है।

क्योंकि ‘युद्ध के दौरान बंदी बनाई गई महिलाएं आर्मी कमांडर की संपत्ति होती हैं। उन्हें परेशान करने के लिये आप उनके साथ उसी तरह सेक्स कर सकते हैं जैसे पत्नी के साथ करते हैं।’ रिपोर्ट के मुताबिक इस इंटरव्यू की ट्रांसक्रिप्ट ‘द मिडल ईस्ट मीडिया रिसर्च इंस्टीट्यूट’ द्वारा उपलब्ध कराई गई है। गौरतलब है कि इससे पहले isis आतंकी संगठन के लड़ाकू ने भी इसी से मलिते-जुलते एक बयान दिया था कि महिलाओं के साथ रेप करने से जन्नत नसीब होती है।

यहां सुनें क्‍या कह रही है महिला प्रोफेसर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
दिल्ली हिंसा LIVE
X
Testing git commit