ताज़ा खबर
 

केनेडी हवाई अड्डे पर विमान सेवा बहाल

अमेरिका के पूरे पूर्वी कोस्ट में जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर देने वाले भीषण बर्फीले तूफान के आने के एक दिन बाद प्रसिद्ध जॉन एफ केनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा (जेएफके) पर यहां आंशिक सेवा बहाल कर दी गई।

न्यूयार्क | January 25, 2016 11:41 PM
न्यूयार्क और न्यूजर्सी में हवाई अड्डा के अधिकारियों ने बताया कि जॉन एफ केनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर रविवार सुबह सात बजकर दस मिनट पर पहला विमान उतरा।

अमेरिका के पूरे पूर्वी कोस्ट में जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर देने वाले भीषण बर्फीले तूफान के आने के एक दिन बाद प्रसिद्ध जॉन एफ केनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा (जेएफके) पर यहां आंशिक सेवा बहाल कर दी गई। एयर इंडिया का विमान यहां सबसे पहले उतरा। न्यूयार्क और न्यूजर्सी में हवाई अड्डा के अधिकारियों ने बताया कि जॉन एफ केनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर रविवार सुबह सात बजकर दस मिनट पर पहला विमान उतरा। यह विमान एयर इंडिया का था। उन्होंने बताया कि अभी भी सैकड़ों उड़ानें रद्द है। वाशिंगटन में भी एक हफ्ते से सभी उड़ानें रद्द है।

रीगन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा प्रशासन ने एक बयान जारी कर कहा कि विमान परिचालन के लिए कम से कम एक रनवे के खुलने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि हम दोनों हवाईअड्डों (रीगन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे और डूल्लेस अंतरराष्ट्रीय) पर सोमवार को सीमित विमान परिचालन बहाल होने की उम्मीद करते हैं। विमान यात्रियों को अपने विमान के बारे में सूचना प्राप्त करते रहना चाहिए।

Next Stories
1 आतंकी हमले के बाद पहली बार खुला बाचा खान विश्वविद्यालय
2 अब तक का सबसे गर्म साल रहा 2015
3 बेगम खालिदा जिया के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X