ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बाद अब राजनेता इमरान खान ने भी मीडिया के सामने लगाए पुश अप्स

पीसीबी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पुश अप्स लगाने को बैन कर चुकी है।
Author नई दिल्ली | October 31, 2016 23:57 pm
इमरान खान पुश अप लगाते हुए।

पाकिस्तान में पुश अप लगाने का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बाद क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान ने मीडिया के सामने पुश अप लगाए हैं। इमरान ने एक सार्वजनिक सभा में मीडिया के सामने पुश अप लगाए उनके साथ उनके समर्थक भी पुश अप लगा रहे थे। इमरान ने करीब 40 से ज्यादा पुश अप लगाए बीच में एक बार रुककर कहा मैं तो अभी भी नहीं थका। दरहसल में पुश अप्स इन दिनों खबरों की सूर्खियों में छाए हुए हैं। इंग्लैंड दौर पर खेलने गई पाकिस्तान टीम के कप्तान मिस्बाह ने लॉर्ड्स में खेले जा रहे मैच में 16 जुलाई को मिस्बाह उल हक ने शानदार शतक जमाने के बाद क्रिकेट का ‘मक्का’ माने जाने इस ग्राउंड पर पूरे 10 पुशअप्स किए थे।

इसके बाद पूरी पाक टीम ने लार्ड्स में टेस्ट मैच जीतने की खुशी में मिस्बाह की ही तरह पुश अप्स लगाए। टीम ने पांच पुश अप करने के बाद अपने राष्ट्रीय झंडे को सैल्यूट भी किया।  इसके बाद ये पूरा मामला विवादों में आ गया। आईसीसी ने इस बर्ताव को ठीक नहीं माना और इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन नजम सेठी ने संसद की एक समिति को बताया कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों को मैच के दौरान या जीत हासिल होने पर पुश-अप लगाने से प्रतिबंधित कर दिया गया है। अब इमरान खान के इस पुश अप्स को क्रिकेटरों के पुश अप्स लगाने के समर्थन के तौर पर देखा जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.