ताज़ा खबर
 

कॉमेडियन पर पांच लड़कियों ने लगाया यौन शोषण का आरोप, तीन ने कहा- हमारे सामने किया मस्टरबेट

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार लुइस के पीआर एजेंट लेविस के ने कहा है कि "लुइस इनमें से किसी आरोप का जवाब नहीं देंगे।"

Author Updated: November 10, 2017 1:10 PM
कॉमेडियन लुईस सीके ने अभी तक आरोपों का जवाब नहीं दिया है। (फाइल फोटो

प्रतिष्ठित एमी अवार्ड जीत चुके कॉमेडियन लुइस सीके पर पांच महिलाओं ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। न्यूयॉर्क टाइम्स में गुरुवार (नौ नवंबर) को प्रकाशित रिपोर्ट में पांच महिलाओं के हवाले से ये आरोप लगाये गये हैं। अखबार को बयान देने वाली तीन महिलाओं ने आरोप लगाया है कि लुइस ने उनके सामने हस्तमैथुन (मस्टरबेट) किया था। समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार लुइस के पीआर एजेंट लेविस के ने कहा है कि “लुइस इनमें से किसी आरोप का जवाब नहीं देंगे।” लेविस ने कहा कि लुइस इस बारे में एक लिखित जवाब जारी करेंगे। हालांकि रॉयटर्स ने लुइस पर लगे आरोपों की स्वतंत्र पुष्टि से इनकार किया। इससे पहले न्यूयॉर्क टाइम्स में प्रकाशित एक रिपोर्ट में हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी वाइंस्टीन पर करीब एक दर्जन महिलाओं के यौन शोषण से जुड़ी रिपोर्ट ने पूरी दुनिया में हलचल मचा दी। रिपोर्ट प्रकाशित होने के बाद कई नामचीन शख्सियतों के साथ ही कई अन्य महिलाओं ने वाइंस्टीन पर यौन शोषण का आरोप लगाया।

कॉमडेयिन डैना मिन गुडमैन और जूलिया वोल्वो ने न्यूयॉर्क टाइम्स से कहा कि लुइस ने साल 2002 में कोलोराडो स्थित एक होटल के कमरे में बुलाया था और उनके सामने हस्तमैथुन किया था। एक अन्य महिला ने न्यूयॉर्क टाइम्स को बताया कि लुइस ने उसके सामने हस्तमैथुन किया था। एक अन्य महिला ने कहा कि उससे फोन पर बात करने के दौरान लुइस ने हस्तमैथुन किया था। एक अन्य महिला ने कहा कि लुइस ने उससे उनके सामने हस्तमैथुन करने के लिए कहा था लेकिन उसने मना कर दिया था।

हार्वी वाइंस्टीन पर लगे आरोप के बाद दो ऑस्कर जीत चुके हॉलीवुड अभिनेता केविन स्पेसी पर भी एक अन्य अभिनेता ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था। अभिनेता एंथोनी रैप ने आरोप लगाया था कि स्पेसी ने 1986 में उनके संग यौन दुर्व्यहार किया था। रैप के अनुसार एक पार्टी में वो स्पेसी के घर गये थे, वो एक कमरे में बैठकर टीवी देख रहे थे, सभी मेहमानों के जाने के बाद स्पेसी शराब के नशे में धुत्त उनके कमरे में आये और उनके ऊपर लद गये। रैप के अनुसार स्पेसी खुद को उन पर थोप रहे थे, बाद में रैप विरोध करते हुए वहां से चले गये थे। घटना के वक्त रैप की उम्र 14 साल और स्पेसी की उम्र 26 साल थी। रैप के आरोप पर जवाब देते हुए स्पेसी ने ट्वीट किया था कि उन्हें इस घटना के बारे में कुछ याद नहीं लेकिन रैप को जो सहना पड़ा उसके लिए वो माफी मांगते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Facebook ने की निर्वस्त्र तस्वीरें भेजने की अपील, जानिए क्या है वजह
2 शेख हसीना ने दिखाई भारत-बांग्लादेश के बीच चलने वाली ‘बंधन एक्सप्रेस’ को हरी झंडी
3 पाकिस्तान में हुआ बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस घाटी में गिरने से 27 की मौत