ताज़ा खबर
 

मजहब का मजाक या कुछ और? मिया खलीफा ने बताई हिजाब में पोर्न शूट की असली कहानी, ISIS तक से मिली थी धमकी

लेबनान और मिडल ईस्ट की मीडिया ने मिया खलीफा की जमकर आलोचना की, वहीं उन्हें बड़ी तादाद में जान से मारने की धमकियां भी दी गईं। इस्लामिक स्टेट भी मिया की इस हरकत से बेहद खफा था और उसके एक समर्थक ने भी मिया को ऑनलाइन धमकाया।

Author नई दिल्ली | Published on: August 19, 2019 10:36 AM
एडल्ट स्टार मिया खलीफा।

मिया खलीफा किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं। 26 साल की ऐसी लड़की जिसने महज 3 महीने पोर्न इंडस्ट्री में बिताए और दुनिया की सबसे मशहूर एडल्ट एक्ट्रेस बन गई। इसके बाद इस दुनिया को बाय बाय कह दिया। अब वह जल्द ही अपने मंगेतर से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बावजूद मिया शोहरत के मामले में किसी बड़े सेलिब्रिटी को टक्कर दे सकती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फिलहाल 1 करोड़ 69 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। उनसे जुड़ी खबरें अब भी सुर्खियां बटोरती हैं।

मिया हाल ही में उस वक्त चर्चाओं में आईं जब उन्होंने लाइफ कोच मेगन अबॉट को एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू को बीते दो हफ्ते में यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इंटरव्यू में मिया ने एक सनसनीखेज खुलासा किया। दुनिया की सबसे मशहूर पोर्न स्टार का तमगा हासिल करने वाली मिया का दावा है कि उन्हें अडल्ट फिल्मों से महज 12 हजार डॉलर यानी करीब साढ़े 8 लाख रुपये की ही कमाई हुई।

जो मिया को फॉलो करते हैं, वे जानते हैं कि वह पहली बार सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने हिजाब पहनकर एक पोर्न फिल्म में काम किया था। वीडियो के सामने आते ही पूरी दुनिया में खलबली मच गई थी। जहां लेबनान और मिडल ईस्ट की मीडिया ने उनकी जमकर आलोचना की, वहीं उन्हें बड़ी तादाद में जान से मारने की धमकियां भी दी गईं। इस्लामिक स्टेट भी मिया की इस हरकत से बेहद खफा था और उसके एक समर्थक ने भी मिया को ऑनलाइन धमकाया।

मिया ने अंग्रेजी वेबसाइट द डेली बीस्ट को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने हिजाब में पोर्न शूट करने की पूरी कहानी बयां की है। मिया कहती हैं कि वह अपने बीते वक्त को लेकर अब भी शर्मिंदा हैं। उनके मुताबिक, अगर उनके बस का होता तो वह जरूर भूतकाल में जाकर कुछ फैसलों को बदलने की कोशिश करतीं। क्या हिजाब में शूटिंग करते वक्त उन्हें इस मामले की धार्मिक संवेदनशीलता का एहसास नहीं था, इस बारे में पूछे जाने पर मिया ने कहा कि वह उस वीडियो का बचाव नहीं करेंगी लेकिन यह जरूर कहेंगी कि वह बस एक मजाक था, जिसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

मिया ने कहा कि वो फिल्म एक बेहद कम बजट में बनने वाला पोर्न वीडियो भर था। उनके मुताबिक, पोर्न इंडस्ट्री से ज्यादा उच्च मानकों की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। मिया के मुताबिक, जब उन्हें ऐसा करने कहा गया तो उन्होंने चेतावनी दी थी कि इससे बड़ा बखेड़ा पैदा हो सकता है। हालांकि, वीडियो के प्रोड्यूसरों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा और वो मिया की बात सुनकर हंसने लगे।

वीडियो के आने के बाद हर जगह इसी की चर्चा होने लगी। मिया को जान से मारने की कई धमकियां मिलीं। ऑनलाइन मिलने वाली धमकियों पर मिया ने कहा कि उस वक्त उन्होंने गलती से टि्वटर पर जियोलोकेशन सेटिंग ऑन कर रखी थी। इस वजह से जब कोई उनके ट्वीट के लोकेशन पर क्लिक करता था तो उसे उस जगह का नक्शा दिखता था, जहां से यह ट्वीट किया गया था। ऐसे ही किसी ने उस नक्शे का स्क्रीनशॉट लिया और धमकी भेजते हुए कहा कि उसे पता है कि मिया कहां रहती हैं।

मिया के मुताबिक, इस्लामिक स्टेट से मिलने वाली धमकियों का अनुभव बेहद डरावना था। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पता था कि धमकी देने वाला आतंकवादी संगठन से हमदर्दी रखने वाला शख्स भर था। मिया ने मजाक करते हुए कहा कि वह आश्वस्त थीं कि इस्लामिक स्टेट के मुखिया ने किसी पहाड़ पर चढ़कर उन्हें धमकाने वाले ट्वीट नहीं किए होंगे, इसलिए उन्होंने इस मसले को ज्यादा तवज्जो नहीं दी। मिया ने मिडल ईस्ट के देशों के कथित पाखंड पर भी हमला किया। दरअसल, वीडियो आने के बाद इसे लेबनान, सीरिया और मिडल ईस्ट के कई हिस्सों में खूब देखा गया। इसी क्षेत्र में मिया के वीडियो का सबसे ज्यादा विरोध हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लाखों ब्रा इकट्ठा कर रहा यह संगठन! मकसद जान आप भी करेंगे सलाम
2 दूसरे देश में भी इन मुसलमानों पर जुल्म ढा रहा चीन, पीड़ितों ने सुनाई खौफनाक कहानियां
3 Kabul wedding attack: ‘हर तरफ बिखरी थी लाशें, रो रहे थे लोग’, अफगानिस्तान में आज तक का सबसे वीभत्स हमला!