ताज़ा खबर
 

एडल्ट एक्ट्रेस जेसिका जेम्स की घर में मिली लाश, 200 से ज्यादा फिल्मो में किया था काम

जेसिका के बचपन का नाम जेसिका मिशेल रेडिंग था और उनका जन्म अमेरिका के एक प्रांत अलास्का में हुआ था। जेसिका ने आर्ट की डिग्री हासिल कर अध्यापन का कार्य भी किया।

Author नई दिल्ली | Published on: September 21, 2019 3:10 PM
एडल्ट स्टार जेसिका जेम्स (image source- facebook/daniel ricky)

एडल्ट फिल्मों की स्टार जेसिका जेम्स की उनके कैलिफोर्निया स्थित घर में लाश मिली है। जेसिका की मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है। 40 वर्षीय एडल्ट स्टार ने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था और वह एडल्ट इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम थी। जेसिका का अपने पति के साथ तलाक हो चुका था और वह फिलहाल अकेली रह रहीं थी।

एलए काउंटी कोरोनर ऑफिस के अनुसार, वह बीती 17 सितंबर को अपने घर में मृत पायी गई थीं। उनका घर कैलिफोर्निया की नॉर्थ हिल्स के हेवनहर्स्ट एवेन्यू के 9000 ब्लॉक में स्थित है। पुलिस का कहना है कि मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है, जिसकी जांच की जा रही है। बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, जेसिका के पूर्व पति की कई दिनों से उनसे बात नहीं हुई थी, जिसके बाद वह जेसिका के घर पर हालचाल जानने पहुंचे थे, जहां उन्हें जेसिका बेहोश मिली। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जेसिका के निजी जीवन की बात करें तो उनका बचपन का नाम जेसिका मिशेल रेडिंग था और उनका जन्म अमेरिका के एक प्रांत अलास्का में हुआ था। जेसिका ने आर्ट की डिग्री हासिल कर अध्यापन का कार्य भी किया। इसके बाद वह साल 2002 में एडल्ट इंडस्ट्री में आ गई। साल 2008 में जेसिका पहली मॉडल बनीं, जिन्होंने ‘हस्लर मैग्जीन’ के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया।

जेसिका जेम्स साल 2018 में एडल्ट इंडस्ट्री की मैग्जीन एडल्ट वीडियो न्यूज (AVN) की हाल ऑफ फेम में शामिल की गई थीं। इसके साथ ही वह अमेरिका की एक टीवी सीरीज में भी दो एपिसोड में दिखाई दी थीं। जेसिका Spizoo नामक प्रोडक्शन कंपनी की सह-संस्थापक भी थी। उनकी कंपनी ने जेसिका की मौत के बाद उन्हें दयालु, रचनात्मक और ऊर्जावान बताते हुए एक ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पाकिस्तान की मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में शामिल है यह महिला! गुलालई इस्माइल पर देशद्रोह का भी अरोप
2 VIDEO: लाइव टीवी पर फजीहत, कश्मीर पर बोलते बोलते कुर्सी से गिर गए पाकिस्तानी पैनलिस्ट
3 जलवायु परिवर्तन पर पीएम मोदी की कटिबद्धता, यूएन हेडक्वार्टर की छत पर ‘गांधी सौर पार्क’ का करेंगे उद्घाटन, 10 लाख डॉलर हुए हैं खर्च