ताज़ा खबर
 

सुर्खियों में यह 3 फीट 8 इंच की पोर्नस्टार, बॉयफ्रेंड को चाकू से गोदने का आरोप

38 वर्षीय पोर्नस्टार को अमेरिकी शहर लॉस वेगस से गिरफ्तार किया गया। दरअसल झगड़े के दौरान पड़ोसी को शोर सुनाई दिया तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

Author लॉस वेगस | Updated: September 21, 2019 4:20 PM
पोर्नस्टार चेरिल मर्फी। फोटो: Instagram/Cheryl Murphy

अमेरिकी पोर्नस्टार चेरिल मर्फी को अपने बॉयफ्रेंड पर कथित जानलेवा हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मर्फी पर पर आरोप है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड पर चाकू से हमला किया है। जन्म से बौनेपन की शिकार 38 वर्षीय पोर्नस्टार को अमेरिकी शहर लॉस वेगस से गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि उनका अपने बॉयफ्रेंड के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और यह झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि उन्होंने चाकू से हमला कर दिया। झगड़े के दौरान पड़ोसी को शोर सुनाई दिया तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

इसके बाद जब पुलिस उनके घर पहुंची तो देखा कि मर्फी अपने बॉयफ्रेंड के साथ जमकर बहस कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने देखा का मर्फी ने बॉयफ्रेंड के पैर पर चाकू से कई वार किए हैं। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पीड़ित को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। आरोपी को क्लार्क काउंटी जेल रखा गया है। पुलिस ने पोर्नस्टार पर धारधार हथियार रखने, उससे हमला करने और घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग के प्रवक्ता अदन ओसेम्पो गोमेज के मुताबिक लॉस वेगर पुलिस को रात में करीब ढाई बजे एक फोन कॉल आया। फोन करने वाले ने बताया कि उसके पड़ोस के घर से चीखने चिल्लाने की आवाजें आ रही हैं। इसके बाद जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पाया कि मर्फी के बॉयफ्रेंड के पैर को चाकू से हमला किया गया है। पुलिस ने पीड़ित को यूनिवर्सिटी मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भेज दिया।

मर्फी को पोर्न इंडस्ट्री में पहला ब्रेक 1999 में मिला था। तब से अबतक उन्होंने 50 पोर्न फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने अमेरिकन टेलिवीजन सीरीज में भी काम किया है। बता दें कि मर्फी की हाइट 3 फीट 8 इंच है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एडल्ट एक्ट्रेस जेसिका जेम्स की घर में मिली लाश, 200 से ज्यादा फिल्मो में किया था काम
2 पाकिस्तान की मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में शामिल है यह महिला! गुलालई इस्माइल पर देशद्रोह का भी अरोप
3 VIDEO: लाइव टीवी पर फजीहत, कश्मीर पर बोलते बोलते कुर्सी से गिर गए पाकिस्तानी पैनलिस्ट