ताज़ा खबर
 

पाक में तीन साल बाद मुक्त हुई अगवा यूक्रेनी महिला

कटरीना मुश्किल से उर्दू बोल पाती है और उसने कानून प्रवर्तन अधिकारियों को अंगे्रजी में बताया कि तीन साल पहले मुनाफ ने उसे रावलपिंडी से अगवा कर लिया था।

Author कराची | May 23, 2016 11:43 PM
पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज। (फाइल फोटो)

पाकिस्तान में तीन साल पहले कथित तौर पर अगवा 31 साल की एक यूक्रेनी महिला को सिंध प्रांत में एक पुलिस छापेमारी में मुक्त करा लिया गया। महिला का नाम कटरीना है। थारपकर जिले के एसएसपी सरफराज नवाज ने बताया कि थारपकर जिले में मिठी के नजदीक कथो गांव से कटरीना को बरामद किया गया और कथित अगवा करने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि एक विदेशी महिला के वहां मौजूद होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद रेंजर्स और पुलिस की एक संयुक्त टीम ने गांव में छापामारी कर महिला को बरामद कर लिया।

उसके संदिग्ध अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया। कटरीना मुश्किल से उर्दू बोल पाती है और उसने कानून प्रवर्तन अधिकारियों को अंगे्रजी में बताया कि तीन साल पहले मुनाफ ने उसे रावलपिंडी से अगवा कर लिया था। उसे थारपकर लेकर आया था। हालांकि, मुनाफ के माता-पिता ने बताया कि एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर दोनों की मुलाकात के बाद कटरीना ने उनके बेटे से शादी कर ली थी। शेख ने बताया कि अपहरण में किसी अन्य व्यक्ति के शामिल होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि मुनाफ के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। आगे जांच के लिए कटरीना और मुनाफ को रावलपिंडी में एक पुलिस टीम को सौंप दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App