ताज़ा खबर
 

बांग्लादेश: अज्ञात लोगों ने मंदिर में घुसकर पुजारी की गला रेतकर की हत्या

बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर हमले की अन्य घटना में आज देश के एक मंदिर में अज्ञात लोगों ने एक हिंदू पुजारी की गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि उत्तरी पंचागढ़ जिले के एक मंदिर परिसर में 50 वर्षीय जनेश्वर राय पर हमला हुआ, जिसमें दो हिंदू श्रद्धालु भी घायल हो गए।

Author ढाका | February 21, 2016 4:40 PM
Uttar Pradesh, father killed, Crime News, Uttar Pradesh newsकथित रूप से अपनी पत्नी के मायके चले जाने से नाराज मिश्र ने बच्चों को स्कूल जाने से रोका। (representative picture)

बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर हमले की अन्य घटना में आज देश के एक मंदिर में अज्ञात लोगों ने एक हिंदू पुजारी की गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि उत्तरी पंचागढ़ जिले के एक मंदिर परिसर में 50 वर्षीय जनेश्वर राय पर हमला हुआ, जिसमें दो हिंदू श्रद्धालु भी घायल हो गए। माना जाता है कि हमलावर तीन थे जो मोटरबाइक पर सवार हो मौके से फरार हो गए।

बांग्लादेश के एक टीवी चैनल ने पास के एक जिले के श्रद्धालु का हवाला देते हुए बताया, ‘‘पहले तो उन्होंने (हमलावरों ने) मंदिर पर पथराव किया जिसके कारण वह (राय) माजरा जानने के लिए बाहर निकले। हत्यारों ने तब उनपर झपट्टा मारा और उनका गला रेत दिया।’’
पंचागढ़ पुलिस प्रमुख गियासुद्दीन अहमद ने घटनास्थल पर बताया कि वहां से फरार होने से पहले हत्यारों ने पकड़े जाने से बचने के लिए गोलियां चलाईं और देसी बम फेंके। पुजारी को बचाने आया पड़ोस का एक व्यक्ति इसमें घायल हो गया।

उन्होंने बताया, ‘‘हमलावरों की पहचान या हत्या के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं है। निश्चित रूप से जांच शुरू की जाएगी और कातिलों का पता लगाने के लिए तलाश शुरू की जाएगी।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूएस इलेक्‍शन: दुनिया के सबसे पुराने लोकतंत्र में कैसे चुना जाता है राष्‍ट्रपति, पढ़ें
2 मिशिगन में अमेरिकी बंदूकधारी ने की छह लोगों की हत्या
3 अमेरिकी विश्वविद्यालय के कुलपति ने कहा- मेक इन इंडिया राष्ट्रवादी योजना, युवाओं के लिए फायदेमंद
ये पढ़ा क्या?
X