पिता के साथ अपनी मर्जी से संबंध बनाती थी बेटी, दूसरी 'मां' लाने से रोकने के लिए उठाया कदम - a girl does want that her father marry with another woman that why she sex with him in hongkong - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पिता के साथ अपनी मर्जी से संबंध बनाती थी बेटी, दूसरी ‘मां’ लाने से रोकने के लिए उठाया कदम

युवती ने अपने पिता के सामने सेक्स का ऑफर रखा जिसे उसके पिता मना नहीं कर पाए।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

हांगकांग में एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक युवती ने अपने पिता के साथ शारीरिक संबंध केवल इसलिए बनाए उसका पिता दूसरी शादी न कर सके। इस मामले की सुनवाई हांगकांग की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में चल रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय युवती के वकील द्वारा कोर्ट में एक रिपोर्ट पेश की गई जिसमें कहा गया कि युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं है। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि युवती अपने पिता से प्यार करती थी और उनकी तरफ काफी आकर्षित भी थी। बेटी ने अपने पिता के साथ पहली बार संबंध 19 साल की उम्र में बनाए थे। इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब युवती के भाई के हाथ अपनी बहन और पिता का शारीरिक संबंध बनाते हुए एक वीडियो प्राप्त हुआ। उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

स्कूल में पढ़ने वाला युवती का भाई नहीं जानता था कि उसकी बहन और पिता के बीच आपसी सहमति के साथ संबंध बनाए गए हैं। पुलिस ने युवती और उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसके बाद इस मामले की सारी सच्चाई सामने आई। 2009 में युवती ने दो बार अपने पिता के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। युवती के वकील ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवती की मां के मरने के बाद उसके पिता ने अन्य महिला के साथ सगाई कर ली थी, लेकिन युवती नहीं चाहती थी कि उसके पिता अपनी मंगेतर से शादी करें। पिता को मंगेतर से शादी करने से रोकने के लिए युवती ने पिता के साथ शारीरिक संबंध बनाने की योजना बनाई ताकि वे शादी तोड़ दें। युवती ने अपने पिता के सामने सेक्स का ऑफर रखा जिसे उसके पिता मना नहीं कर पाए। दोनों की सहमति से बने इस संबंध का एक वीडियो भी बनाया गया था ताकि भविष्य में उसका इस्तेमाल किया जा सके।

वकील ने बताया कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान युवती ने सारा इल्जाम अपने ऊपर लेना चाहा था। वह चाहती थी उसके पिता को इस मामले में न लाया जाए। उसने कोर्ट में कहा था कि जो कुछ भी हुआ, उसमें सारी गलती उसी की है और उसके पिता निर्दोष हैं। युवती के वकील ने कोर्ट में कहा था कि इस घटना से कोई सामाजिक नुकसान नही पहुंचा है, इसलिए उसे सजा न दी जाए। वहीं कोर्ट ने युवती के बयान के बावजूद उसके पिता को रिहा करने से मना कर दिया और अगली सुनवाई 12 जून को होगी जिसमें युवती और उसके पिता को सजा सुनाई जाएगी।

देखिए वीडियो - चीन सीमा के पास मिला 3 दिन से लापता सुखोई का मलबा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App