ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियोः कार चोर से भिड़े 82 साल के बुजुर्ग, दो-दो हाथ करके किया भागने पर मजबूर

वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने बुजुर्ग की जमकर तारीफ की है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वीडियो देखकर चोर की पहचान करने और पता लगाने में विभाग की मदद करें, ताकि उस पर कार्रवाई की जा सके।

USA, Atlanta, Car Stealingवीडियो में कार चोर से भिड़े 82 वर्षीय बुजुर्ग ने साहस के साथ किया सामना। (फोटो- वीडियो क्लिप)

अमेरिका के अटलांटा शहर में एक गैस पंप पर कार चोरी करने पहुंचे बदमाश को 82 वर्षीय एक बुजुर्ग ने भागने पर मजबूर कर दिया। बुजुर्ग न केवल साहस के साथ उस बदमाश से अकेले भिड़ गए, बल्कि उसको सड़क पर पटक भी दिया। बुजुर्ग के इस साहसिक कार्य और निडरता का सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा हो रही है। पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यूट्यूब पर साझा की गई 1.25 मिनट की क्लिप में काले रंग का एक नकाबपोश व्यक्ति गैस स्टेशन पर खड़े वाहन के आसपास दुबका हुआ दिखाई दे रहा है। क्षण भर बाद वह एक बंदूक निकालता है और बुजुर्ग से उनकी कार की चाबी देने की मांग करता है। बुजुर्ग पहले अपनी चाबी निकालने के लिए कार में सवार हो जाते हैं, बाद में वह बदमाश को सबक सिखाने के लिए खुद उससे भिड़ जाते हैं। नकाबपोश बदमाश अंत में भागने को मजबूर हो जाता है। घटना पिछले महीने की तीन तारीख की है।

इस वीडियो में दिखाए गए पुरुष ने 82 वर्षीय एक व्यक्ति को गैस पंप करते हुए लूटने का प्रयास किया। संदिग्ध और पीड़ित ने थोड़ी देर तक लड़ते रहे। पीड़ित के कार को चालू करने में असमर्थ होने के बाद संदिग्ध अंततः भाग गया, पुलिस विभाग के आधिकारिक एकाउंट से यह वीडियो साझा किया गया है।

इस पूरी घटना में बदमाश को लगा कि यह बुजुर्ग उसका कुछ नहीं कर पाएंगे और वह कार छीनकर भाग निकलेगा, लेकिन उसका अनुमान गलत साबित हुआ। 82 वर्षीय बुजुर्ग ने न केवल बहादुरी के साथ बदमाश का सामना किया, बल्कि उसको यह अहसास भी करा दिया कि बुजुर्गों को शारीरिक रूप से कमजोर समझकर सताना और परेशान करने का अंजाम क्या होता है।

इसका वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने बुजुर्ग की जमकर तारीफ की है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वीडियो देखकर चोर की पहचान करने और पता लगाने में विभाग की मदद करें, ताकि उस पर कार्रवाई की जा सके।

Next Stories
1 दुनिया में पहली बार आधा इंसान आधा रोबोट
2 इंग्लैंड : सभी वयस्कों की सप्ताह में दो बार कोरोना जांच
3 भारत से कपास और चीनी का आयात, महज 24 घंटे में क्यों पलट गया पाकिस्तान
ये पढ़ा क्या?
X