ताज़ा खबर
 

टेक्‍सास में सिरफिरे ने घर में घुसकर बरसाईं गोलियां, 7 लोगों की मौत, खुद भी मारा गया

फिलहाल मृतकों और संदिग्ध आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।

चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

अमेरिका के उत्तरी टेक्सास के एक घर में गोली से करीब 8 लोगों के मरने की खबर है, जिनमें बताया जा रहा है कि गोलीबारी करने वाला आरोपी भी शामिल है। यह घटना प्लानो की है। इस घटना की पुष्टि उत्तरी टेक्सास प्रशासन द्वारा रविवार को की गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उत्तरी-पूर्वी इलाके में करीब शाम के 8 बजे गोलियां चलने की आवाज सुनाई दीं। प्लानो पुलिस के प्रवक्ता डेविड टिल्ले के अनुसार प्राथमिक जांच में पता चल रहा है कि यह मौतें गोली लगने के कारण हुई हैं। डेविड ने बताया कि इस घटना की सूचना मिलते ही जैसे पुलिस मौके पर पहुंची। घटना वाले घर से गोलियों के चलने की आवाज आ रही थीं।

पुलिस जैसे ही घर में दाखिल हुई अधिकारियों का सामना आरोपी से हुआ जिसके बाद पुलिस ने उसे गोली मार दी। इसके साथ ही दो अन्य लोग भी गोलीबारी में घायल हुए हैं जिनकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है। फिलहाल मृतकों और संदिग्ध आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। मारे गए और घायल हुए लोग एडल्ट बताए जा रहे हैं। पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि इस गोलीबारी के पीछे का अभी कोई कारण पता नहीं लग पाया है। डेविड ने बताया कि प्लानों में इस तरह से गोलीबारी होना एक बहुत ही आसामान्य घटना है।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Honor 9I 64GB Blue
    ₹ 14790 MRP ₹ 19990 -26%
    ₹2000 Cashback

टेक्सास में पिछले कई महीनों से आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। हाल ही में टेक्सास विश्वविद्यालय के परिसर में एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर एक छात्र को मौत के घाट उतार दिया था जबकि तीन अन्य घायल हो गए थे। इस हमले को अंजाम देने वाले शख्स इसी विश्वविद्यालय का छात्र 21 वर्षीय केंड्रेक्स जूनियर था। बता दें कि मृतक और घायलों में तीन श्वेत छात्र और एक एशियाई मूल का छात्र शामिल थे, जिनकी उम्र 20 से 21 वर्ष के बीच बताई गई थी।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App