ताज़ा खबर
 

VIDEO: खाने की चीज पर मिला डिस्काउंट तो सुपरमार्केट्स में मची लूट, कई जगह भिड़े लोग; बुलानी पड़ी पुलिस

ये सारी चीजें इसलिए हुईं, क्योंकि यहां पर एक खाने की चीज पर डिस्काउंट दिया गया है। न्युटेला पर आज कल इंटरमार्चे सुपरमार्केट्स में तकरीबन 70 फीसदी की छूट दी गई है, जिसके बाद यह 4.50 यूरो (करीब 355 रुपए) के बजाय 1.40 यूरो (लगभग 110 रुपए) का मिल रहा है।

Author January 27, 2018 2:36 PM
स्वीट स्प्रेड के दाम गिरने के बाद सुपरमार्केट्स में इस तरह खचाखच भीड़ और धक्का-मुक्की के बीच ग्राहक न्युटेला खरीद रहे थे। (फोटोः टि्वटर)

फ्रांस के सुपरमार्केट्स में इन दिनों लूट जैसी स्थिति नजर आ रही है। भीड़, धक्का-मुक्की और लोगों का आपस में भिड़ना आम हो गया है। हालात बेकाबू होने के कारण एक जगह तो पुलिस तक बुलानी पड़ गई। ये सारी चीजें इसलिए हुईं, क्योंकि यहां पर एक खाने की चीज पर डिस्काउंट दिया गया है। न्युटेला पर आज कल इंटरमार्चे सुपरमार्केट्स में तकरीबन 70 फीसदी की छूट दी गई है, जिसके बाद यह 4.50 यूरो (करीब 355 रुपए) के बजाय 1.40 यूरो (लगभग 110 रुपए) का मिल रहा है। स्थानीय मीडिया को एक उपभोक्ता ने इस बारे में बताया, “वे जंगलियों जैसे बर्ताव कर रहे हैं। एक महिला के तो बाल खींच लिए गए। एक अन्य बुजुर्ग महिला अपने सिर पर सामान का डिब्बा लेकर गई, जबकि एक शख्स हाथों में न्यूटेला भर कर ले गया।”

मध्य फ्रांस स्थित इंटरमार्चे की एक सुपरमार्केट्स में कर्मचारी ने स्थानीय अखबार ली प्रोग्रेस से कहा, “हम उपभोक्ताओं को व्यवस्थित करने के लिए उनके बीच में जाना चाह रहे थे, मगर वे लगातार हमें धक्का दे रहे थे।” देश भर के स्टोर्स का यही हाल रहा। कुछ जगह तो नौबत दंगे जैसी नजर आई। शुक्रवार को सुपरमार्केट्स में छूट वाले न्युटेला के डिब्बों की खोजबीन जारी रही। देखिए कैसे न्युटेला पाने के लिए लोग धक्का-मुक्की कर रहे थे-

X