ताज़ा खबर
 

उत्तरी सोमालिया में अल शबाब के 70 आतंकवादी मारे गए

सोमालिया के पंटलैंड सुरक्षा बलों के हाथों पिछले चार दिनों में अल शबाब के कम से कम 70 आतंकवादी मारे गए हैं और 30 पकड़े गए हैं।

Author मोगादिशू | March 22, 2016 5:52 AM
al shabaab, mohamud hassan, somalia's puntland forces, news, headlines, nigeria, nigerian news, nigerian politics

सोमालिया के पंटलैंड सुरक्षा बलों के हाथों पिछले चार दिनों में अल शबाब के कम से कम 70 आतंकवादी मारे गए हैं और 30 पकड़े गए हैं। अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

पंटलैंड के सूचना मंत्री मोहम्मद हसन ने बताया कि उत्तरी सोमालिया के नूगल क्षेत्र के सूज घाटी में सैनिकों की आतंकवादियों से लड़ाई हुई और सरकारी बलों ने उन पर काबू पा लिया।

हसन ने कहा, ‘हमने अल शबाब के 70 आतंकवादियों को मार गिराया। इसके अलावा हमने 30 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। यह आतंकवादी समूह पर हमारी सेनाओं की जीत है।’ उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में 500 से ज्यादा आतंकवादी है, जिन्हें पंटलैंड के सैनिकों ने घेर लिया है। जो आतंकवादी निकल भागने में सफल हो रहे हैं, उनका पीछा किया जा रहा है।

अल शबाब आतंकवादी समूह ने इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। दक्षिणी सोमालिया में पिछले हफ्ते केन्याई सैनिकों ने 50 आतंकवादियों को मार गिराया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शर्मशार हुई मां की ममता, अपनी ही 2 साल की बेटी को ओवन में डालकर जिंदा जलाया
2 भारत पर निर्भरता घटाने के लिए नेपाल के साथ तिब्बत के रास्ते रेल लाइन बिछाएगा चीन
3 परमाणु समझौते पर ईरान पर नजर रख रहा है अमेरिका
ये पढ़ा क्या ?
X