ताज़ा खबर
 

श्रीलंका गए जनता दल (एस) के सात नेताओं का पता नहीं, 290 हुई ब्‍लास्‍ट में मरने वालों की संख्‍या

इन धमाकों के बाद कोलंबों में छुट्टियां मनाने गए कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी देवेगौड़ा की पार्टी जनता दल सेक्युलर (JDS) के सात नेताओं की भी कोई खबर नहीं है।

श्रीलंका: धमाके में पीड़ितों के दुखी परिजन(फोटो- एपी)

श्रीलंका में रविवार को हुए सिलसिलेवार 8 बम धामाकों में कम से कम  290 लोगों की मौत हो गई है जबकि घायलों की संख्या 450 के पार हो गई है। इस घटना में विदेशी नागरिकों के भी मारे जाने की खबर है।  इन धमाकों के बाद कोलंबों में छुट्टियां मनाने गए कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी देवेगौड़ा की पार्टी जनता दल सेक्युलर (JDS) के सात नेताओं की भी कोई खबर नहीं है। वो लापता बताए जा रहे हैं। इन नेताओं से अबतक कोई संपर्क नहीं हो पाया है।

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोईली का भी पता नहीं है। कर्नाटक में चुनाव प्रचार के बाद वह छुट्टियां मनाने के लिए श्रीलंका चले गए थे। इससे भी दुखद बात यह है कि वह उसी शंगरी-ला होटल में ठहरे हुए थे जिसमें बम धमाके हुए हैं। गौरतलब है कि ईस्टर के मौके पर चर्च और  होटलों में हुए बम धमाकों में 290 लोग मारे गए जिनमें छह भारतीय भी शामिल हैं।श्रीलंका की जांच एजेंसी का कहना है कि इसमें विदेशी  साजिश का हाथ है।

बता दें कि ईस्टर के मौके पर रविवार को लोग होटल में खुशी मनाने और चर्च में प्रार्थना के लिए जुटे थे जिस दौरान 8 सिलसिलेवार धमाके किए गए। इस मामले में अबतक 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शक है कि विदेशी साजिश के साथ-साथ स्थानीय लोगों की मदद से इन धमाकों को अंजाम दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Sri Lanka Church Bomb Blast: श्रीलंका बम धमाके में 3 भारतीय नागरिकों की मौत, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने की पुष्टि
2 Sri Lanka Church Bomb Blast: चर्च की दीवारों पर खून के निशान और शवों के बिखरे हुए चिथड़े, विस्फोट के बाद दिल दहला देने वाला मंजर
3 Sri Lanka Church Bomb Blast: भारतीय दूतावास पर भी थी आतंकी हमले की साजिश, विदेशी खुफिया एजेंसियों ने जारी किया था अलर्ट!
ये पढ़ा क्या?
X