ताज़ा खबर
 

मशहूर इस्लामिक स्कॉलर तारिक रमादान पर अब गैंगरेप का आरोप, दो महिलाओं से बलात्कार का भी है केस

पीड़ित महिला के मुताबिक रमादान ने जनवरी के महीने में मैसेंजर ऐप के जरिए उनसे संपर्क किया था। बता दें कि उस वक्त रमादान को जेल से छूट कर आए सिर्फ 2 महीने हुए थे।

rape, tariq ramadanतारिक रमादान पर पहले भी दुष्कर्म के आरोप लग चुके हैं। फोटो सोर्स – फेसबुक, @official.tariqramadan

मशहूर इस्लामिक स्कॉलर तारिक रमादान पर एक महिला ने गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। ‘ARAB NEWS’ ने French judicial के सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है। ‘ARAB NEWS’ ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि ‘Europe 1 radio’ और ‘Le Journal du Dimanche’ अखबार ने इस खबर की पुष्टि की है कि तारिक रमादान पर इस महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मुकदमा बीते रविवार (25 अगस्त, 2019) को दर्ज किया गया है।

खबरों के मुताबिक 50 साल की इस महिला ने आरोप लगाया है कि जब वो अपने एक स्टाफ के साथ मई 2014 में 56 साल के तारिक रमादान का साक्षात्कार लेने लियॉन स्थित एक होटल में गई थी तब उनके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया। रमादान के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज कराने वाली इस महिला ने यह भी आऱोप लगाया है कि रमादान ने उन्हें पुलिस में रिपोर्ट दर्ज ना कराने की धमकी भी दी थी।

बता दें कि रमादान पहले Oxford University के प्रोफेसर थे। लेकिन साल 2017 में #MeToo के तहत जब उनपर दुष्कर्म के आरोप लगे थे तब उन्हें यूनिवर्सिटी से निकाल दिया गया था। उस वक्त उन्होंने साल 2009 में एक दिव्यांग महिला और साल 2012 में एक अन्य महिला के साथ बलात्कार के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। साल 2018 में उन्हें हिरासत में ले लिया गया था और 9 महीने तक बेल नहीं मिलने की वजह से वो जेल में भी रहे थे।

स्विट्जरलैंड में भी रमादान पर रेप का एक केस दर्ज है जिसकी जांच की जा रही है। हालांकि अब फ्रांस में उनपर लगे आरोपों पर उनके वकील Emmanuel Marsigny ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। रमादान पर आऱोप लगाने वाली महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि रमादान और उसके एक सहयोगी ने उनके साथ कई बार होटल में रेप किया।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब उन्होंने इस मामले में पुलिस से शिकायत करने की बात कही थी तब रमादान ने उनसे कहा था कि ‘तुम जानती नहीं मैं कितना पावरफुल हूं।’ पीड़ित महिला के मुताबिक रमादान ने जनवरी के महीने में मैसेंजर ऐप के जरिए उनसे संपर्क किया था। बता दें कि उस वक्त रमादान को जेल से छूट कर आए सिर्फ 2 महीने हुए थे। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 रोहिंग्या मुसलमानों के नरसंहार के इरादे से म्यांमार सेना ने महिलाओं और बच्चों से किया रेप! संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट में खुलासा
2 परमाणु बम गिराकर चक्रवाती तूफान का रास्ता रोकना चाहते हैं ट्रंप! अमेरिकी राष्ट्रपति ने दिया सुझाव
3 मोदी हुए सम्मानित तो पाकिस्तान को लगी मिर्ची! सीनेट चेयरमैन ने रद्द किया UAE का दौरा
आज का राशिफल
X