ताज़ा खबर
 

अमेरिकी होटल के बाहर 30 राउंड फायरिंग, एक भारतीय की मौत

जांचकर्ताओं ने कहा कि इनमें से एक गोली पटेल को लगी। जब उन्हें गोली लगी तो वह होटल के पीछे खड़े थे और बाद में एक स्थानीय चिकित्सा केंद्र में उनकी मौत हो गई।

Author April 28, 2017 3:19 PM
अब तक भारतीय समुदाय के व्यक्ति की मौत का यह पांचवां मामला है। (PTI)

अमेरिका के टेनेसी राज्य में एक होटल के बाहर दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी की चपेट में आने के बाद 56 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की मौत हो गई। अमेरिका में फरवरी से लेकर अब तक भारतीय समुदाय के व्यक्ति की मौत का यह पांचवां मामला है। फॉक्स 13 मेम्फिस ने एक खबर में कहा कि दो बच्चों के पिता खांडू पटेल अमेरिकाज बेस्ट वेल्यू इन एंड स्यूट्स इन व्हाइटहेवन में हाउसकीपर थे। यह घटना सोमवार की है जब 30 गोलियां चली।

जांचकर्ताओं ने कहा कि इनमें से एक गोली पटेल को लगी। जब उन्हें गोली लगी तो वह होटल के पीछे खड़े थे और बाद में एक स्थानीय चिकित्सा केंद्र में उनकी मौत हो गई। खांडू करीब आठ महीनों से इन् में काम कर रहे थे। उनकी पत्नी और बच्चे होटल में उनके साथ रहते हैं।

खबर में पीड़ित के भतीजे जय पटेल के हवाले से कहा गया है, ‘‘उन्होंने अपना काम पूरा कर लिया था और बाहर घूम रहे थे। उन्होंने होटल के आसपास गोलियों की आवाज सुनी और एक गोली उनके सीने में लगी। वह अस्पताल जाने तक भी बच नहीं पाए।’’ जांचकर्ताओं ने होटल के सभी यात्रियों से हत्यारे के बारे में किसी भी तरह की सूचना देने के लिए कहा है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी अमेरिका में कई भारतीयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। 8 अप्रैल 2017 को अमेरिका के वॉशिंगटन राज्य में दो नकाबपोश हथियारबंद डकैतों ने एक गैस स्टेशन पर लोगों की जरूरत के सामान रखने वाले एक स्टोर में 26 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके अलावा पिछले महीने एक अज्ञात व्यक्ति ने 39 वर्षीय एक सिख को उसी के घर के बाहर गोली मारकर घायल कर दिया था। हमलावर गोली चलाते समय चिल्लाते हुए कथित तौर पर कह रहा था- ‘‘अपने देश वापस जाओ।’

देखिए वीडियो - अमेरिका: कानसस के बार में भारतीय की गोली मारकर हत्या, 2 जख्मी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App