ताज़ा खबर
 

नॉर्वे में 3 साल के शरणार्थी बच्‍चे के साथ रेप, एक से ज्‍यादा लोगों के शामिल होने की आशंका

बच्‍चे के देश के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, उसे फोरस अकुतिनवारटेरिंग सेंटर में यौन शोषण का शिकार बनाया गया।

Author ऑस्‍लो | Published on: January 13, 2016 2:03 PM
बच्‍चे को उसकी मां के साथ पहले रेप क्‍लीनिक और फिर स्‍टेवेंगर यूनिवर्सिटी अस्‍पताल के चिल्‍ड्रन वार्ड में भेजा गया। (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नॉर्वे के स्‍टेवेंगर शहर में एक शरणार्थी शिविर में तीन साल के बच्‍चे के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। बच्‍चे के देश के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, उसे फोरस अकुतिनवारटेरिंग सेंटर में यौन शोषण का शिकार बनाया गया। छह जनवरी को मामले की जांच के लिए अधिकारियों को बुलाया गया।

Read Also: प्रेमी की किसी और से सगाई की बात सुनी तो लड़की ने धोखे से घर बुलाया और तेजाब से जला दिया चेहरा  

पुलिस सुपरिटेंडेंट ब्‍यॉन केर दहल ने बताया कि अभी किसी पर संदेह नहीं है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। हमें दुष्‍कर्म का अंदेशा है और अगर ऐसा है तो फिर यह काफी गंभीर है। लेकिन अभी हम निश्चित तौर पर कुछ नहीं कह सकते। इस मामले में कई लोग शामिल हो सकते हैं। डीएनए जांच के लिए सैंपल भेज दिया गया है।

Read Also: क्रेच में 65 साल के व्यक्ति ने किया 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी को दादा बोलती है पीड़ित

बच्‍चे को उसकी मां के साथ पहले रेप क्‍लीनिक और फिर स्‍टेवेंगर यूनिवर्सिटी अस्‍पताल के चिल्‍ड्रन वार्ड में भेजा गया। वहां उससे और कई अन्‍य लोगों से पूछताछ की गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X