ताज़ा खबर
 

UAE में हुए सड़क हादसे में 3 भारतीय छात्रों की मौत

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शारजाह शहर में एक कार और एक अन्य वाहन के बीच शनिवार को हुई टक्कर में तीन भारतीय छात्रों की मौत हो गई।

Author दुबई | March 13, 2016 5:03 AM

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शारजाह शहर में एक कार और एक अन्य वाहन के बीच शनिवार को हुई टक्कर में तीन भारतीय छात्रों की मौत हो गई। मारे गए छात्र कार में सवार थे। यह हादसा शनिवार तड़के अल धायद-अल मदाम रोड पर हुआ।

‘गल्फ न्यूज’ की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि अश्मिद अशरफ, मुहम्मद शिफम और मोहम्मद शुनूब कुछ दिनों की छुट्टी मनाने के बाद दुबई लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में ही हादसा हो गया। तीनों छात्र केरल के रहने वाले थे।

तीनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में शामिल दूसरे वाहन का ड्राइवर जख्मी हो गया और उसे पास ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पूर्वी क्षेत्र के कार्यवाहक पुलिस निदेशक कर्नल हारन मुबारक अल जाजई ने कहा कि जिस कार में छात्र सवार थे, उसी की वजह से हादसा हुआ। कर्नल जाजई ने कहा कि छात्रों की कार एक प्रतिबंधित क्षेत्र से सड़क पर आई और दूसरे वाहन से टकरा गई।

कोझीकोड का रहने वाला अशरफ और कन्नूर का रहने वाला शिफम दुबई की मिडिलसेक्स यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करते थे। शुनूब भी कोझीकोड का रहने वाला था। केरल मुस्लिम सांस्कृतिक समुदाय तीनों छात्रों के शव को केरल भेजने की कोशिशें कर रहा है। दुबई की मिडिलसेक्स यूनिवर्सिटी ने अपने तीनों छात्रों की मौत पर शोक जताया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App