ताज़ा खबर
 

पाकिस्‍तान: मुस्लिम लड़की से दोस्‍ती पर ईसाई युवक को लोहे की गर्म सलाखों से पीटा

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक मुस्लिम महिला से ‘दोस्ती’ पर उसके परिजनों ने एक 21 वर्षीय ईसाई युवक से कथित तौर पर बुरी तरह मारपीट की और उसे गर्म सलाखों से दागा ।

Author लाहौर | Updated: April 17, 2017 6:43 PM
talaq, muslim womanतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है। (File Photo)

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक मुस्लिम महिला से ‘दोस्ती’ पर उसके परिजनों ने एक 21 वर्षीय ईसाई युवक से कथित तौर पर बुरी तरह मारपीट की और उसे गर्म सलाखों से दागा । डान न्यूज की खबर के मुताबिक अंसार मसीह दो साल पहले मुस्लिम महिला के संपर्क में आया था और वक्त के साथ दोनों की दोस्ती बढ़ती गयी। शेखूपुरा पुलिस थाने में मसीह की बहन द्वारा दर्ज करायी गयी एफआईआर के मुताबिक, दोनों के बीच अक्सर फोन पर बात होती थी और युवती से मिलने के लिये मसीह उसके घर के पास भी जाता था।

एफआईआर में कहा गया कि जब महिला के परिवार को उनकी दोस्ती का पता चला तो उसके पिता मंजूर और भाइयों ने मसीह के पिता को बुलाया और उनके अपने बेटे को महिला से दूर रहने के लिये समझाने को कहा। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उनकी सलाह नहीं मानी गयी तो अंजाम बुरा होगा।

इस महीने के शुरू में अंसार की मां ने उसे किसी काम से महिला के पड़ोस में भेजा था जहां से कथित तौर पर आरोपी और उसके दो बेटों ने उसका अपहरण कर लिया। रिपोर्ट में कहा गया कि तीनों ने उसके कपड़े उतार कर पिटाई की और गर्म सलाखों से उसे दागा।
पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ISIS की सुरंग पर अमेरिका द्वारा सबसे बड़े बम गिराए जाने को लेकर आया हामिद करजई का बयान
2 तेल की गिरती कीमतों से ह‍िला सऊदी अरब, करोड़ों की योजनाओं पर ग‍िर सकती है गाज
3 चीन के हितों को कमजोर करने के लिए भारत को दलाई लामा का प्रयोग नहीं करना चाहिए
ये पढ़ा क्या?
X